सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-ड्रामा या राजकुमार हिरानी संग इमोशनल मूवी, क्‍या होगा शाहरुख खान का अगला प्रोजेक्‍ट

Shah Rukh Khan New Film: जीरो के बाद से शाहरुख खान की अगली फ‍िल्‍म का इंतजार है। अब सवाल ये है क‍ि वह राजकुमार हिरानी के साथ वापसी करेंगे या सिद्धार्थ आनंद की एक्शन ड्रामा के साथ।

Shah Rukh Khan next project Rajkumar Hirani film or Siddharth Anand action entertainer
Shah Rukh Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शाहरुख खान दिसंबर 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो के बाद से स्क्रीन पर नहीं दिखे हैं
  • शाहरुख खान आने वाले समय में चार बड़ी फिल्मों में देखे जा सकते हैं जिन के निर्देशकों में राजकुमार हिरानी, सिद्धार्थ आनंद, एटली और राज एंड डीके जैसे बड़े नाम शामिल हैं
  • पहले खबर थी कि वह राजकुमार हिरानी की फिल्म से शुरुआत करेंगे, लेकिन हालिया रिपोर्टों के अनुसार शाहरुख खान सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-ड्रामा फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे

साल 2018 में आई फिल्म जीरो के बाद से ही बॉलीवुड के किंग खान करीब दो साल से किसी भी फिल्म में नहीं दिखाई दिए हैं। यहां तक क‍ि उनका कोई नया प्रोजेक्‍ट भी अनाउंस नहीं हुआ है। दर्शक इंतजार में हैं क‍ि वह क‍िस फ‍िल्‍म से वापसी करेंगे। 

अटकलें लगाई जा रही थीं क‍ि वह राजकुमार हीरानी की फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे लेकिन अब खबर है कि शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्म से पहले सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-ड्रामा फिल्म से अपनी वापसी करेंगे।

सूत्रों की मानें तो शाहरुख खान ने एक दो नहीं बल्कि चार बड़ी फिल्मों को साइन किया है, जिनमें राजकुमार हिरानी, एटली, सिद्धार्थ आनंद और राज एंड डीके जैसे बड़े निर्देशकों के नाम शामिल हैं। हालांकि आधिकारिक रूप से अभी सिर्फ राज एंड डीके ने ही अपनी फिल्म की पुष्टि की है, बाकी तीनों के आधिकारिक घोषणा कि हम प्रतीक्षा कर रहे हैं।

Shah Rukh Khan Will Work on Siddharth Anand's Next Before Rajkumar ...

कैसी होगी राजकुमार ह‍िरानी के साथ फ‍िल्‍म
बीच में खबर आई थी कि शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की एक सामाजिक फिल्म में काम कर रहे हैं, यह फिल्म प्रवासियों को लेकर थी। हालांकि मिड-डे की एक हालिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि शाहरुख खान अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण अब सिद्धार्थ आनंद के ड्रामा-एक्शन फिल्म को शूट करेंगे जिसकी घोषणा 27 सितंबर को यश चोपड़ा की जयंती पर की जा सकती है।

सूत्रों की मानें तो राजकुमार हिरानी अपने फिल्म की शूटिंग कनाडा में करना चाहते थे लेकिन मौजूदा वैश्विक संकट कोरोनावायरस के चलते उन्हें इसकी इजाजत नहीं मिली। इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग की तारीख को आगे बढ़ा दिया। इसी बीच शाहरुख ने यह फैसला लिया कि वह सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-ड्रामा फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर अपनी वापसी करेंगे।

शाहरुख खान के फैसले से यशराज फिल्म्स में काफी खुशी देखी जा रही है। उम्मीद किया जा रही है कि फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू हो जाएगी।
 

अगली खबर