व‍िक्‍की डोनर जैसी फिल्मों के बारे में अपने बच्चों को कैसे बताएंगे आयुष्मान खुराना? एक्‍टर ने द‍िया ये जवाब

मशहूर एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना पर्दे पर अलग तरह के किरदारों को न‍िभाने के ल‍िए पहचाने जाते हैं! उन्‍होंने पर्दे पर ऐसे ऐसे क‍िरदार न‍िभाएं हैं ज‍िन्‍हें करने में अच्‍छे अच्‍छे कलाकार शरमा जाएं।

Ayushmann Khurrana
Ayushmann Khurrana 

मुख्य बातें

  • पर्दे पर अलग तरह के किरदारों को करने के ल‍िए मशहूर हैं आयुष्‍मान खुराना
  • पहली फ‍िल्‍म विक्‍की डोनर में न‍िभाया था स्‍पर्म डोनर का रोल
  • समलैंगिक का क‍िरदार भी पर्दे पर न‍िभा चुके हैं आयुष्‍मान

मशहूर एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना पर्दे पर अलग तरह के किरदारों को न‍िभाने के ल‍िए पहचाने जाते हैं! उन्‍होंने पर्दे पर ऐसे ऐसे क‍िरदार न‍िभाएं हैं ज‍िन्‍हें करने में अच्‍छे अच्‍छे कलाकार शरमा जाएं। अब इन किरदारों को लेकर खुद आयुष्‍मान के सामने बड़ी परेशान ये है कि वह अपने बच्‍चों को इनके बारे में कैसे बताएंगे? हालांकि इसका तोड़ भी आयुष्‍मान खुराना ने निकाल ल‍िया है और उन्‍होंने इस बात का खुलासा एक शो में कर भी दिया है। एक वीडियो वायरल हो रहा है ज‍िसमें आयुष्‍मान ने पूछा गया कि वह विक्‍की डोनर और बधाई हो जैसी फिल्मों के बारे में अपने बच्चों को कैसे बताएंगे?

यह वीडियो काफी पुराना है, जब आयुष्‍मान कॉफी विद करण शो का हिस्‍सा बने थे। इस दौरान करण जौहर ने उनसे यह सवाल किया था और आयुष्‍मान खुराना ने मजेदार जवाब दिया था। आयुष्मान खुराना ने जवाब दिया कि विक्‍की डोनर के बारे में वो कहेंगे- 'बेटा पापा के इसी टैलेंट की वजह से आज तुम्हारा वजूद है'। वहीं अपनी फ‍िल्‍म बधाई हो के बारे में वो बताएंगे- 'जब हम बूढ़े हो जाएं तो हमें अकेले मत छोड़ना'।

आयुष्‍मान ने अपनी फ‍िल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' के बारे में कहा कि वह बच्‍चों को बताएंगे 'अगर ये ना होता तो तू ना होता'। आयुष्मान खुराना के जवाबों पर करण जौहर और साथी मेहमान विकी कौशल ने खूब ठहाके लगाए। वहीं इस वी‍डियो को देखकर उनके फैंस भी खूब मुस्‍कुरा रहे हैं। इंस्‍टाग्राम पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@ayushmannk.fanclub) on

आपको बता दें कि नेशनल फ‍िल्‍म पुरस्‍कार जीत चुके आयुष्मान खुराना दो बच्चों के प‍िता हैं। उनका आठ साल का बेटा है ज‍िसका नाम विराजवीर है और छह साल की बेटी वरुष्का है। वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्‍मान खुराना आखिरी बार अमिताभ बच्‍चन के साथ फ‍िल्‍म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे। यह फ‍िल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। उससे पहले वह शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान में द‍िखाई दिए थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर