शादी के 17 साल बाद भी आयशा जुल्का के नहीं हैं बच्चे, एक्ट्रेस ने खुद किया था वजह का खुलासा

एक्ट्रेस आयशा जुल्का की शादी को 17 साल बीत गए हैं लेकिन अब तक उनके बच्चे हैं। एक्ट्रेस ने खुद इसके पीछे की वजह का खुलासा किया था।

Ayesha Jhulka
Ayesha Jhulka 

मुख्य बातें

  • आयशा जुल्का ने साल 2003 में की थी समीर वशी से शादी।
  • शादी के 17 साल बाद भी आयशा के नहीं हैं बच्चे।
  • जानें 48 साल की उम्र में भी क्यों नहीं हैं आयशा जुल्का के बच्चे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा जुल्का किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया और अपनी पहचान बनाई। उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ- साथ तेलेगु, कन्नड़ और उड़िया फिल्मों में भी काम किया। 

इस वजह से नहीं हैं आयशा के बच्चे

आयशा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अपना एक्टिंग करियर छोड़ लाइमलाइट से दूर रहने का फैसला किया। उन्होंने साल 2003 में समीर वशी से शादी की थी लेकिन शादी के करीब 17 साल बाद भी उनके बच्चे नहीं हैं, इसकी वजह के बारे में उन्होंने हाल ही में खुद खुलासा किया था। 48 साल की आयशा ने ईटाइम्स से बात की थी और बताया था कि उन्होंने खुद कभी मां नहीं बनने का फैसला किया था। 

एक्ट्रेस ने खुद किया था खुलासा

इस बारे में आयशा ने कहा था, 'मेरे बच्चे नहीं हैं क्योंकि मैं बच्चे नहीं चाहती थी। मैं अपने काम और सामाजिक कार्यों पर बहुत समय और एनर्जी इस्तेमाल करती हैं। और मैं खुश हूं कि पूरे परिवार ने मेरे इस फैसले को स्वीकार किया।' आयशा ने अपने पति की तारीफ करते हुए कहा था कि वो बहुत अच्छे इंसान हैं और उन्होंने उनके फैसले का समर्थन किया। आयाशा ने कहा था, 'उन्होंने जिंदगी के विभिन्न पड़ावों में मुझे अभिव्यक्ति की आजादी देकर मेरी जिंदगी को बेहतर बनाया है। साथ ही मैं जो भी करना चाहती थी उसमें मेरा समर्थन किया। मुझे कभी किसी तरह का प्रेशर महसूस नहीं हुआ।'

बॉलीवुड से दूर रहने का फैसला

आयशा ने बताया कि उन्होंने खुद शादी के बाद बॉलीवुड से दूर रहने का फैसला किया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्होंने जल्दी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था इसलिए वो नॉर्मल लाइफ चाहती थीं और उन्होंने इसे एन्जॉय भी किया। उनका मानना है कि बॉलीवुड से दूर रहने का उनका फैसला सही था।  

इन फिल्मों में किया काम

आयशा के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने हिंदी फिल्म जगत में जो जीता वही सिकंदर, खिलाड़ी, मेहरबान, दलाल, वक्त हमारा है, रंग, संग्राम और मासूम जैसी फिल्मों में काम किया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर