क्रिकेटर KL Rahul के साथ डेटिंग की खबरों पर Athiya Shetty ने तोड़ी चुप्पी, कहा - 'ये बहुत पर्सनल है'

बॉलीवुड
Updated Nov 08, 2019 | 17:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के बर्थडे पर क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) ने फोटो शेयर की थी, जिसके बाद दोनों की डेटिंग की खबरें तेज होने लगी। अब आथिया ने इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Athiya Shetty, KL Rahul
Athiya Shetty, KL Rahul  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आथिया शेट्टी और केएल राहुल की डेटिंग की खबरें आ रही थी
  • आथिया ने अब इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है
  • आथिया जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मोतीचूर चकनाचूर में नजर आएंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी ने 5 नवंबर को अपना 27वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनके दोस्तों और इंडस्ट्री के लोगों ने उन्हें विश किया। लेकिन इन सबके बीच क्रिकेटर केएल राहुल की विश सबसे खास रही। आथिया और राहुल को लेकर काफी वक्त से चर्चा है, लेकिन अब तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कुछ सार्वजनिक रूप से नहीं कहा है। लेकिन आथिया के जन्मदिन पर एक बार फिर दोनों की डेटिंग की खबरों को हवा मिलने लगी। इसी को लेकर अब आथिया ने चुप्पी तोड़ी है।

एक वेबसाइट के मुताबिक जब आथिया से पूछा गया कि क्या इस तरह की खबरें उन्हें परेशान करती हैं तो उन्होंने कहा कि ये उन्हें बिल्कुल परेशान नहीं करती हैं। आथिया ने आगे कहा कि चाहे कोई भी सवाल हो, ऐसी चीजों पर लोगों को उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलेगी। आथिया के मुताबिक ये बहुत व्यक्तिगत और निजी है, चाहे दोस्ती हो, रिलेशनशिप या परिवार हो, वे इसे सुरक्षित रखना चाहती है और इस पर कभी बात नहीं करेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@athiyashetty) on

Check out KL Rahul's birthday wish for Athiya Shetty

आपको बता दें कि आथिया के जन्मदिन पर राहुल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दोनों की एक कैंडिड फोटो शेयर की थी। ये तस्वीर किसी कैफे के बाहर से ली गई थी, क्योंकि इसमें शीशा बीच में आ रहा था। फोटो में आथिया मुस्कुरा रही थी और राहुल उन्हें देख रहे थे। आथिया ने इसी फोटो को अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर करते हुए बहुत सारे दिल वाले इमोजी बनाए थे। तभी से आथिया और राहुल को लेकर चर्चा तेज होने लगी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@athiyashetty) on

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो आथिया जल्द ही फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट दिखेंगी। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि ये फिल्म काफी फनी है। मोतीचूर चकनाचूर 15 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

अगली खबर
क्रिकेटर KL Rahul के साथ डेटिंग की खबरों पर Athiya Shetty ने तोड़ी चुप्पी, कहा - 'ये बहुत पर्सनल है' Description: आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के बर्थडे पर क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) ने फोटो शेयर की थी, जिसके बाद दोनों की डेटिंग की खबरें तेज होने लगी। अब आथिया ने इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola