Asif Basra Death: बॉलीवुड की इस बात से नाखुश थे आसिफ बसरा, विदेशी लिव-इन पार्टनर से पुलिस करेगी पूछताछ

Asif Basra: बॉलीवुड एक्‍टर आसिफ बसरा इस दुनिया से चले गए हैं। पुलिस उनकी ल‍िव इन पार्टनर से पूछताछ करने वाली है। उधर, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री आसिफ के बारे में अहम खुलासा किया है।

Asif Basra
Asif Basra  

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्‍टर आसिफ बसरा ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या
  • 12 नवंबर को ह‍िमाचल प्रदेश के धर्मशाला में उठाया ये कदम
  • उनके न‍िधन से फैंस को लगा झटका, स‍ितारे भी शोक में

Asif Basra: बॉलीवुड एक्‍टर आसिफ बसरा इस दुनिया से चले गए हैं। गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में उन्‍होंने फंदा लगाकर जान दे दी थी। बीते पांच साल से वह किराए के घर में रह रहे थे औा यहां उनके साथ एक विदेशी महिला उनकी ल‍िव इन पार्टनर के रूप में रहती थी। पुलिस को शुरुआती जांच में कुछ संदिग्‍ध नहीं नजर आया था और उनके डिप्रेशन में होने की बात सामने आई थी। पुलिस विदेशी महिला लिव इन पार्टनर से पूछताछ करने वाली है। उधर, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री आसिफ के बारे में अहम खुलासा किया है। 

आसिफ के शव का पोस्‍टमार्टम हो गया है और पुलिस उनके परिजनों का इंतजार कर रही है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद कुछ लोगों से पूछताछ की जाएगी। पुल‍िस इंग्‍लैंड की रहने वाली इस महिला से जानना चाहेगी कि ऐसी क्‍या वजह रही कि आसिफ को खौफनाक कदम उठाना पड़ गया। क्‍या दोनों के बीच किसी बात पर झगड़ा तो नहीं हुआ था? आसिफ की दो बहनें मुंबई से शुक्रवार को धर्मशाला के मैक्लोडगंज पहुंचेगी और बहनों को ही उनका शव सौंपा जाएगा! इसके बाद परिजन ही तय करेंगे कि वह शव को महाराष्ट्र ले जाएंगे या धर्मशाला में ही सुपुर्द-ए-खाक करेंगे! 

डायरेक्‍टर ने किए अहम खुलासे

आसिफ बसरा डायरेक्‍टर विवेक अग्निहोत्री की फ‍िल्‍म ताशकंद फाइल्‍स में अहम किरदार निभाते हुए नजर आए थे। अब उनके निधन पर विवेक अग्निहोत्री ने ईटाइम्‍स से बात करते हुए अहम खुलासे किए हैं। विवेक बताते हैं, मैं हैरान हूं और यकीन नहीं कर पा रहा कि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं। 'ताशकंद' की पार्टी में हमने खूब एन्‍जॉय किया था। विवेक ने कहा कि आसिफ के मन में बॉलीवुड को लेकर थोड़ी कड़वाहट थी। 

इस बात का था आसिफ को मलाल 

डायरेक्‍टर विवेक अग्निहोत्री के अनुसार, आसिफ कहते थे यहां या तो फिर स्टार होता है या फिर बस कोई भी। एक्टर्स को सपोर्ट करने वाले को सपोर्ट नहीं किया जाता। वह इंडस्ट्री के अच्छे अनुभवों के बारे में बात नहीं करते थे उन्‍हें बॉलीवुड में अच्छे ऐक्टर्स को सपोर्ट ना मिलने का दुख था। इसको लेकर उनकी बातें भी हुई थीं।

पालतू कुत्‍ते की रस्‍सी से लगाया फंदा

आसिफ बसरा गुरुवार दोपहर पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे। घर आकर उन्होंने पालतू कुत्ते की रस्सी से ही फंदा लगा लिया। 53 साल के आसिफ बसरा ‘परजानियां’ ब्लैक ‘फ्राईडे’ के अलावा, हॉलीवुड मूवी आउटसोर्स में भी नजर आए थे।  इमरान हाशिमी की ‘वन्स ऑपोन ए टाइम इन मुंबई’ में भी उन्होंने इमरान हाशिमी के पिता का किरदार निभाया था। वह सिनेमा का जाना पहचाना चेहरा थे। साल 1998 में फ‍िल्‍म वो में वह पहली बार नजर आए थे। उसके बाद से अब तक उन्‍होंन दर्जनों फ‍िल्‍मों में अहम भूमिकाएं निभाई थीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर