Aryan Khan counselling: आर्यन खान ने एनसीबी अधिकारियों से किया वादा, कहा- 'गरीबों के लिए करूंगा काम, आपको मुझ पर होगा गर्व'

Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान की आर्थर रोड जेल में काउंसलिंग की जा रही है। काउंसलिंग के दौरान आर्यन खान ने वादा किया कि वह ऐसा कुछ करेंगे जिससे उन्हें गर्व महसूस होगा।

Aryan Khan
Aryan Khan 
मुख्य बातें
  • नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी आर्यन खान की काउंसलिंग कर रहे हैं।
  • काउंसलिंग के दौरान आर्यन खान ने कहा कि वह गरीबों की भलाई के लिए काम करेंगे।
  • आर्यन ने कहा कि मैं कुछ ऐसा करूंगा जो आपको मुझ पर गर्व महसूस कराएगा। 

मुंबई. ड्रग्स केस में आर्यन खान आर्थर रोड जेल में न्यायिक हिरासत में हैं। इस दौरान उनकी काउंसलिंग भी की जा रही है। आर्यन ने एनसीबी के अधिकारियों से वादा किया है कि वह गरीबों की मदद करेंगे। यही नहीं, उन्होंने कहा कि वह आगे ऐसा कोई भी काम नहीं करेंगे। 

न्यूज ऐजेंसी पीटीआई को एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि आर्यन ने काउंसलिंग में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखड़े, सोशल वर्कर्स  को आश्वासन दिया है कि वह गरीबों की भलाई के लिए काम करेंगे। आर्यन ने ये भी कहा है कि वह भविष्य में ऐसा कोई भी काम नहीं करेंगे, जिससे उनका नाम खराब होगा। एनसीबी द्वारा गिरफ्तार आर्यन सहित सात अन्य आरोपियों का परामर्श सत्र चल रहा है। आरोपियों में दो महिला भी शामिल हैं।

Aryan Khan's journey from being a child star to aspiring director: Here's  all you need to know about Shah Rukh Khan's son | Hindi Movie News - Times  of India 
कहा- 'मुझ पर होगा गर्व'
एनसीबी अधिकारी के मुताबिक, 'आर्यन ने कहा कि जेल से छूटने के बाद वह गरीब और दबे कुचले लोगों के समाजिक और आर्थिक उत्थान में मदद करेंगे। वह ऐसा कभी कोई काम नहीं करेंगे, जिससे गलत कारणों से उन्हें पब्लिस्टी मिले। इसके अलावा स्टारकिड ने कहा कि मैं कुछ ऐसा करूंगा जो आपको मुझ पर गर्व महसूस कराएगा। 

Mumbai Magistrate court rejects bail applications of Aryan Khan and 2  others - The Times of India

जेल में पहचान कैदी नंबर N956
आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में  कैदी नंबर 'N956' के रूप में पहचाना जा रहा है।  आर्यन के पिता शाहरुख ने उन्हें जेल की कैंटीन में खर्च के लिए 4500 रुपये का मनीआर्डर भेजा है।

जेल के नियमों के अनुसार, एक कैदी को प्रति माह 4,500 रुपये के केवल एक मनीआर्डर की ही अनुमति होती है।  आर्यन खान की वीडियो कॉल पर अपने माता-पिता शाहरुख और गौरी खान से बुधवार से बातचीत हुई। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर