दोबारा NCB ऑफिस पहुंचीं गैब्रिएला डेमेट्रियड्स, Arjun Rampal से 13 नवंबर को होगी पूछताछ

Gabriella Demetriades, Arjun Rampal: NCB के जोनल डायरेक्टर ने बताया है, 'गैब्रिएला को फिर से बुलाया गया है क्योंकि जांच अभी पूरी नहीं हुई है। हमने अर्जुन रामपाल को शुक्रवार को उपस्थित होने को कहा है...

Arjun Rampal Girlfriend Gabriella Demetriades reaches NCB office Again Actors summoned on November 13
गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स। 

मुख्य बातें

  • 9 नवंबर को अर्जुन के घर पर एजेंसी ने छापा मारा था।
  • बाद में अर्जुन और गैब्रिएला को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया। 
  • 12 नवंबर को फिर से गैब्रिएला को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया।

अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने तलब किया है। गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई एगिसिलाओस को कथित ड्रग मामले में पहले NCB द्वारा हिरासत में किया गया था। कथित रूप से उनके घर से अल्प्राजोलम(alprazolam) की गोलियां और हशीश जब्त किया था। इसके बाद अब दोनों को बुलाया गया है। 9 नवंबर को अर्जुन के घर पर एजेंसी ने छापा मारा था। इसके बाद अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया। 

11 नवंबर को, गैब्रिएला को उनके वकील के साथ NCB कार्यालय के बाहर स्पॉट किया गया था और अब आज यानि 12 नवंबर को फिर से पेश होने के लिए बुलाया गया। आज सुबह, गैब्रिएला को NCB कार्यालय में पहुंचने के लिए स्पॉट किया गया था। गैब्रिएला उनके वकील के साथ थी और हालांकि अर्जुन रामपाल नजर नहीं आए हैं। अर्जुन को उनके घर से निकलते हुए देखा गया था, लेकिन यह सुनिश्चित नहीं को सका है कि वो एनसीबी कार्यालय आए हैं या नहीं। 

NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने द टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया है, 'गैब्रिएला को फिर से बुलाया गया है क्योंकि जांच अभी भी पूरी नहीं हुई है। हमने अब अर्जुन रामपाल को शुक्रवार को NCB के समक्ष उपस्थित होने के लिए कहा है।' 

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी आत्‍महत्‍या की जांच एजेंसियां कर रही थीं, उसी दौरान ड्रग्स का मामला सामने आया था। सबसे पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर इस मामले में शिकंजा कसा, फ‍िर उनके भाई को भी जेल भेजा गया। इस मामले की जांच दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसी अदाकाराओं तक भी पहुंची थी।

सभी को एनसीबी ऑफ‍िस पूछताछ के लिए बुलाया गया था। अर्जुन के घर पर छापा पड़ने से पहले, फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर पर भी छापा मारा गया था। जिसमें NCB ने निर्माता के घर से ड्रग्स बरामद करने की पुष्टि की थी। फिरोज की पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार कर लिया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर