कंगना रनौत की पार्टी में पहुंचे ड्रग्स केस में फंसे अर्जुन रामपाल, धाकड़ फिल्म की टीम के साथ तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नए साल के मौके पर अपनी फिल्म धाकड़ की टीम के लिए एक पार्टी रखी, जिसमें ड्रग्स केस को लेकर चर्चा में रहे अभिनेता अर्जुन रामपाल भी नजर आए।

Dhaakad Team with Kangna Ranaut
धाकड़ फिल्म की टीम के साथ कंगना रनौत  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्म 'धाकड़' की टीम के लिए एक विशेष पार्टी और ब्रंच की मेजबानी की और नए साल की शुरुआत के साथ जश्न मनाया। कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया, जहां वह ब्रंच पार्टी के लिए अपने घर को सजाती हुई देखी जा सकती हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने पार्टी की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं।

कंगना ने ट्वीट किया, 'मेरी #Dadakad टीम के लिए एक छोटी ब्रंच की मेजबानी, पूरी टीम छुट्टी के दौरान भी बहुत मेहनत कर रही है। घर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। 2021 अच्छा लग रहा है।'

शुक्रवार को 'पंगा' एक्ट्रेस ने कई इंस्टाग्राम स्टोरीज साझा कीं, जिसमें उन्होंने फैंस से अपने नए साल के जश्न की झलक शेयर की। तस्वीरों में अर्जुन रामपाल भी 'धाकड़' की टीम और कलाकारों के साथ नजर आ रहे हैं। बीते कुछ समय से अर्जुन रामपाल का नाम बॉलीवुड ड्रग्स मामले से जुड़ी जांच को लेकर चर्चा में रहा है।

कंगना ने पार्टी में यह सुनिश्चित किया कि सब कुछ सुंदर और खाना स्वादिष्ट हो, जिसमें फूलों की सजावट और शानदार दिखने वाला खाना शामिल था।

यहां देखिए कंगना की ओर से शेयर की गईं ब्रंच पार्टी की तस्वीरें:

अभिनेत्री हाल ही में हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग पूरी की है और गृहनगर मनाली में समय बिताने के बाद वह मुंबई वापस लौटी हैं। इस बीच कंगना ने धाकड़ की तैयारी जोरों से शुरू कर दी है।

हाल ही में उन्होंने ऐसी तस्वीरें ट्वीट कीं जिनमें मेकअप कलाकारों को प्रोस्थेटिक्स बनाने के लिए उनके चेहरे का माप लेते देखा जा सकता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर