'अपुन आ गएला है'- गोविंदा का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव, अपने ही जुदा अंदाज में यूं सुनाई खुशखबरी!

गोविंदा का कोरोना टेस्ट निगेटिव आ गया है और इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर ने फनी वीडियो शेयर करते हुए फिल्मी अंदाज में फैंस को जानकारी दी है।

Govinda
गोविंदा 

मुख्य बातें

  • कोरोना वायरस से उबरे बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा
  • जाने पहचाने अनोखे अंदाज में फैंस को सुनाई खबर
  • वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'अपुन आ गएला है'

मुंबई: अभिनेता गोविंदा ने गुरुवार को अपने खास चिर परिचित अंदाज में एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया  और साथ फैंस को खबर सुनाई कि उनका कोविद -19 टेस्ट आखिरकार निगेटिव आया है और वह ठीक हो गए हैं। 57 साल के स्टार ने इंस्टाग्राम पर जो बूमरैंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक कमरे का दरवाजा खोलकर निकलते नजर आ रहे हैं।

क्लिप में अभिनेता ने लाल और काले रंग की धारी वाली सफेद टी-शर्ट पहन रखी है, जिसे सफेद पैंट और सिग्नेचर शेड भी देखने को मिल रहा है। अभिनेता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अपुन आ गइला है।'

इस वीडियो के आते ही गोविंदा के चाहने वालों की ओर से कमेंट का सिलसिला शुरू हो गया और फैंस ने उनसे सुरक्षित रहने का अनुरोध किया, साथ ही अपने हीरो नंबर 1 से ठीक होने के बाद एक नई फिल्म में नजर आने की अपील की। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी गोविंदा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए इमोजी के साथ प्यार का इजहार किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

बता दें कि गोविंदा ने रविवार को पॉजिटिव टेस्ट किया गया था और  जिसके बाद खुद को क्वारंटाइन करते हुए अपने संपर्क में आए लोगों से उन्होंने परीक्षण कराने की अपील की थी। अभिनेता में हल्के लक्षण देखने को मिले थे और उन्होंने घर पर ही संगरोध में रहते हुए समय बिताया था। इससे पहले उनकी पत्नी सुनीता भी संक्रमण का शिकार हो गई थीं।

इस हफ्ते की शुरुआत में, अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, एज़ाज़ खान, शुभांगी अत्रे और ऋत्विक भौमिक जैसे एक्टर्स को वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर