Govinda Age 2021: 57 साल की उम्र में क्यों नहीं मिला गोविंदा को काम, कभी एक वक्त में साइन की थी 70 फिल्में

गोविंदा भले ही आज फिल्मों से दूर हैं। एक वक्त गोविंदा ने 70 फिल्में साइन कर ली थी। ज्यादा काम करने के कारण वह अस्पताल में भर्ती हो गए थे।

Govinda
Govinda 

मुख्य बातें

  • गोविंदा कोरोना वायरस की चपेट में हैं।
  • गोविंदा पिछले काफी वक्त से फिल्मों से दूर है1ं।
  • एक वक्त गोविंदा ने 70 फिल्में साइन कर ली थी।

मुंबई. एक्टर गोविंदा कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।  गोविंदा ने अपने जुहू वाले बंगले में खुद को क्वारंटीन किया हुआ है। आपको बता दें कि गोविंदा 57 साल के हैं। गोविंदा भले ही आज फिल्मों से दूर हैं। एक वक्त गोविंदा ने 70 फिल्में साइन कर ली थी। ज्यादा काम करने के कारण वह अस्पताल में भर्ती हो गए थे।  

गोविंदा ने एक इंटरव्यू में बताया, 70 फिल्म थी बीच में, इसके बाद कुछ 8-10 अपने आप बंद हो गई। चार-पांच फिल्में मुझे डेट्स के कारण फिल्में छोड़ने पड़ी थी।  द कपिल शर्मा शो में गोविंदा ने बताया था कि गोविंदा ने कहा कि मैं दिन में तीन-चार से ज्यादा फिल्में किया करता था।

गोविंदा बताते हैं कि एक दिन मैं अस्पताल में भर्ती हो गया। मुझे शाम को दिलीप साहब ने बुलाया और कहा कि तुम तो अभी जवान हो और छोटी सी उम्र में ही तुम अस्पताल में भर्ती हो जा रहे हो।  मैंने कहा, 'मैं 15 दिन से काम कर रहा था और 16वें दिन से काम कर रहा था।' 

देर से आते थे सेट पर
90 के दशक में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले गोविंदा का करियर 2000 के दशक में ढलान पर आ गया। साल 2007 में फिल्म पार्टनर से उन्होंने  वापसी की कोशिश की पर वह सफल नहीं हुए। गोविंदा के बारे में कहा जाता था कि वह शूटिंग सेट पर काफी देर से पहुंचते थे। 

गोविंदा के लेट आने से न सिर्फ क्रू को इंतजार करना पड़ता था, बल्कि निर्देशक और को-एक्टर्स भी नाराज हो जाते थे। उन्हें कई बार समझाया भी गया था, लेकिन वह अपनी सहूलियत के  हिसाब से काम करते थे।

गोविंदा ने कहा- रची गई है साजिश  
टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत गोविंदा ने कहा था कि उनके खिलाफ फिल्म इंडस्ट्री में साजिश की थी। गोविंदा कहते हैं, ' मैं नेपोटिज्म का शिकार हो चुका हूं। मैंने वह दौर भी देखा है जब मुझे काम मिलना बंद हो गया था।' 

गोविंदा ने कहा, 'पिछले कुछ वक्त में मुझे 16 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। मेरे साथ फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने बुरा बर्ताव किया है। मेरी फिल्मों को थिएटर नहीं मिला। वे मेरा करियर खत्म करना चाहते थे।'  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर