Aparshakti Khurana की पत्नी Aakriti Ahuja ने दिया बेटी को जन्म, जानें बॉलीवुड कपल ने क्या रखा नाम?

Aparshakti Khurana Akriti Khurana daughter arzoie A Khurana: अपारशक्ति खुराना और आकृति आहूजा शादी के 7 साल बाद पेरेंट्स बन गए हैं। कपल के घर एक बेटी का जन्म हुआ है...

Aparshakti Khurana became Father| Aparshakti Khurana Akriti Khurana daughter arzoie A Khurana| Aparshakti Khurana Daughter name arzoie A Khurana| अपारशक्ति खुराना बने एक बेटी के पिता|
आकृति के साथ अपारशक्ति खुराना। 

मुख्य बातें

  • अपारशक्ति खुराना पापा बन गए हैं।
  • अभिनेता की पत्नी आकृति आहूजा खुराना को एक बेटी को जन्म दिया है।
  • अपारशक्ति खुराना ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस खबर की पुष्टि की है

बॉलीवुड एक्टर और होस्ट अपारशक्ति खुराना पापा बन गए हैं। अपारशक्ति खुराना की पत्नी आकृति आहूजा खुराना को एक बेटी को जन्म दिया है। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस खबर की पुष्टि की है। अपारशक्ति खुराना और आकृति आहूजा ने अपनी बेटी का नाम आरजोई ए खुराना रखा है। 

कुछ दिनों पहले ही अपारशक्ति ने अपनी पत्नी आकृति के गोद भराई का एक मनमोहक वीडियो शेयर किया था। जिसमें पूरा परिवार एक साथ आकर आकृति को खुशी के मौके पर आशीर्वाद देता नजर आया था। कपल को माता पिता बनने से पहले पूरे परिवार ने ढेर सारी शुभकामनाएं दी थीं। अब वाहेगुरु के आशीर्वाद से अपारशक्ति के घर बेटी ने जन्म लिया है। कपल बच्ची के जन्म से बेहद खुश है और खुराना परिवार में सबसे छोटे सदस्य का गर्मजोशी से स्वागत कर रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aparshakti_khurana)

अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने हाल ही में क्वालिटी टाइम बिताने के लिए पत्नी आकृति आहूजा के लिए वक्त निकाला था। उनके साथ रहने के लिए अपने वर्क प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के बाद कपल ने चंडीगढ़ की यात्रा की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो अपारशक्ति खुराना अपनी आगामी रिलीज हेलमेट के लिए उत्सुक है। क्वर्की कॉमेडी फिल्म में  मुख्य भूमिका में उनकी पहली फिल्म है और ये एक सामाजिक मैसेज के साथ दर्शकों को सामने आ रही है।


आपको बता दें कि अपारशक्ति को आमिर खान की फ‍िल्‍म दंगल से डेब्‍यू करने के बाद खूब पहचान मिली। उन्होंने अब तक बद्रीनाथ की दुल्हानिया, स्त्री, लुका छुपी और बाला सहित कई शानदार फिल्मों से दर्शकों का दिल जीता है। बॉलीवुड डेब्‍यू से पहले ही साल 2014 में अपारशक्ति ने आकृति आहूजा से शादी कर ली थी। आकृति आहूजा और अपारशक्ति की मुलाकात चंडीगढ़ की एक डांस क्लास में हुई थी। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया इसके बाद कपल ने शादी करने का फैसला किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर