Anushka Rajan-Aditya Seal wedding: आदित्य सील और अनुष्का रंजन ने लिए सात फेरे, पेस्‍टल कलर के आउटफिट में लगे खूबसूरत

Anushka Rajan and Aditya Seal wedding: अनुष्‍का रंजन और आदित्‍य सील रविवार को विवाह के बंधन में बंधे। उनके इस खास मौके पर आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर से लेकर कई अन्‍य सेलेब्‍स शामिल हुए।

Anushka Rajan and Aditya Seal
Anushka Rajan and Aditya Seal  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • समारोह की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर हो रहीं वायरल
  • पेस्‍टल कलर की ड्रेस में खूबसूरत लगे दूल्‍हा दुल्‍हन
  • इससे पहले संगीत सेरेमनी में कपल ने किया था जमकर डांस

Anushka Rajan and Aditya Seal tie a knot: बी टाउन में इन दिनों वेडिंग सीजन जोरों पर है। राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी के बाद अब एक और सेलेब कपल ने शादी कर ली है। दरअसल आदित्य सील और अनुष्का रंजन आज यानी रविवार को विवाह के बंधन में बंधे। उनके इस खास मौके पर करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए। इस खास मौके पर दूल्‍हा दुल्‍हन पेस्‍टल कलर के आउटफिट में नजर आएं। 

अनुष्‍का ने लैवेंडर कलर का लहंगा पहना था जबकि आदित्‍य हल्के पीले रंग की शेरवानी में सफेद पगड़ी के साथ नजर आ रहे हैं। समारोह में आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर वाणी कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रिया चक्रवर्ती, अथिया शेट्टी, आकांक्षा रंजन कपूर,  मनीष मल्होत्रा, सुजैन खान, एली गोनी, भूमि पेडनेकर, क्रिस्टल डिसूजा समेत कई दूसरे सेलेब्‍स ने शिरकत की। बता दें अभिनेता आदित्य सील लंबे समय से अनुष्का रंजन को डेट कर रहे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

बीती रात उन्‍होंने भव्य संगीत पार्टी रखी थी। जिसमें आलिया भट्ट, वाणी कपूर, भाग्यश्री, रवीना टंडन आदि शामिल हुए। पार्टी में आलिया ने दलेर मेहंदी के गाने पर जमकर ठुमके लगाएं। साथ ही वाणी कपूर और आथिया ने भी खूब इंजॉय किया। संगीत की इनसाइड तस्‍वीरें और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

अनुष्का रंजन ने अपनी सहेलियों के साथ गुर नालो इश्क मीठा गाने पर डांस किया। इसके अलावा हम अनुष्का और आदित्य को एक रोमांटिक डांस करते हुए भी देखा गया। अनुष्‍का ने इस दौरान ने एक चमकदार लाल साड़ी पहनी थी। जबकि अभिनेता ने काले पायजामा के साथ एक काले रंग का कुर्ता पहना था और इसे एक चमकदार ग्रे जैकेट के साथ इसे पेअर किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर