सुशांत की मौत के बाद अभिनव कश्यप ने सलमान के परिवार पर लगाए थे गंभीर आरोप, भाई अनुराग कश्यप ने दी प्रतिक्रिया

Anurag Kashyap Reacts On Abhinav Allegations: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने सलमान खान और परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे। अब उनके भाई अनुराग कश्यप ने इसपर रिएक्ट किया है।

Anurag and Abhinav Kashyap
Anurag and Abhinav Kashyap 

मुख्य बातें

  • सुशांत के सुसाइड के बाद अभिनव कश्यप ने सलमान पर लगाए थे गंभीर आरोप
  • अभिनव के इन आरोपों पर उनके भाई अनुराग कश्यप ने प्रतिक्रिया दी है
  • मालूम हो कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर ने जहां एक तरफ हर किसी को हैरान कर दिया है और कोई ये समझ नहीं पा रहा कि उन्होंने ये कदम आखिर क्यों उठाया। तो वहीं दूसरी तरह एक्टर के निधन के बाद बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट गया है। हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा था कि बॉलीवुड में उन एक्टर्स के साथ गलत व्यवहार किया जाता है जो फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं आते तो वहीं सोनम कपूर का कहना है कि किसी की मौत के लिए उसके एक्स- पार्टनर या उनके साथियों को दोषी बताना गलत है।  

अभिनव ने सलमान के परिवार पर लगाए थे ये आरोप

इन सबके बीच अनुराग कश्यप के भाई और फिल्म दबंग के डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने बयान जारी कर हैरान करने वाला खुलासा किया। अभिनव ने एक्टर सलमान खान और उनके परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैं दबंग 2 की मेकिंग से इसलिए दूर रहा था क्योंकि अरबाज खान , सोहेल खान और उनका परिवार मुझे परेशान कर मेरे करियर को कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे थे। मैंने श्री अष्टविनायक फिल्म्स के साथ दूसरा प्रोजेक्ट साइन किया था और अरबाज खान ने उसके हेड को फोन कर यह धमकी दी कि अगर उन्होंने मेरे साथ काम किया तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। मुझे साइनिंग अमाउंट लौटाना पड़ा था। अभिनव ने बताया कि इसके बाद सोहेल खान की वजह से उनके हाथ से एक फिल्म चली गई थी। 

अभिनव कश्यप के भाई अनुराग कश्यप ने किया रिएक्ट

अब अभिनव कश्यप के भाई अनुराग कश्यप ने उनके इस बयान पर प्रतिक्रिया दी है। अनुराग ने ट्वीट कर लिखा, 'मीडिया और जो लोग मुझसे पूछना चाहते हैं, इसे मेरे बयान की तरह लें। दो साल से ज्यादा पहले, अभिनव ने मुझे साफ साफ कहा था कि मैं उसके काम (मामलों) से दूर रहूं और वो क्या कहते और करते हैं उसपर मैं कमेंट नहीं करूंगा। थैंक्यू।'

कंगना रनौत ने उठाए थे ये सवाल

सुशांत के सुसाइड पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सवाल उठाए थे और पूछा था कि 6 साल के करियर में उन्होंने इतनी अच्छी फिल्मों में काम किया। उन्होंने काय पो छे जैसी फिल्मों से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी, उन्हें क्यों कोई डेब्यू अवॉर्ड नहीं मिला? उनके काम को क्यों पहचान नहीं मिली? कंगना ने पिछले साल रिलीज हुई सुशांत की फिल्म छिछोरे को बेस्ट फिल्म बताते हुए कहा था, 'छिछोरे बेस्ट फिल्म है, बेस्ट डायरेक्टर हैं लेकिन उनकी फिल्म को कोई अवॉर्ड नहीं मिलता।' मालूम हो कि कंगना हमेशा से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर सवाल उठाती रही हैं। 

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे। बता दें कि सुशांत ने साल 2013 में फिल्म काय पो छे से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो शुद्ध देशी रोमांस, पीके, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, राब्ता, केदारनाथ, सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर