अनुराग कश्‍यप ने अब योगी आदित्‍यनाथ को कहे अपशब्‍द, पहले गृहमंत्री अमित शाह को कहा था 'डरपोक और जानवर'

Anurag Kashyap Controversial Tweet on Yogi Adityanath: अनुराग कश्‍यप अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। गृहमंत्री अमित शाह को जानकर कहने के बाद उन्‍होंने यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ को भी अपशब्‍द कहे हैं।

anurag kashyap and Yogi adityanath
anurag kashyap and Yogi adityanath 

Anurag Kashyap Controversial Tweet on Yogi Adityanath: फ‍िल्‍ममेकर अनुराग कश्‍यप अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। वह एक के बाद एक विवाद‍ित ट्वीट कर रहे हैं। आपत्ति ट्वीट से नहीं, उनकी भाषा से है। जो भाषा वह ट्वीट में इस्‍तेमाल कर रहे हैं वह अमर्यादित है। पहले देश के गृहमंत्री अमित शाह को जानकर-डरपोक-परभक्षी कहने वाले अनुराग कश्‍यप ने अब देश के सबसे बड़े सूबे के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को अपशब्‍द कहे हैं। 

एक ट्वीट के जवाब में अनुराग कश्‍यप ने लिखा- 'जिस ढोंगी के राज्य में बच्चों को देने के लिए ऑक्सिजन नहीं है , लोगों के पास कुछ भी ख़रीदने के लिए पैसा नहीं है , वो बेचारा ख़ैरात दे भी तो कैसे।' वहीं दूसरे ट्वीट में अनुराग ने लिखा- 'इंजीनियरों से गाय पकड़वाते हैं रैली में, शिक्षकों से मेकअप करवाते हैं सामूहिक विवाह में, बाक़ी सब वैसे ही ठप है। और अब तो मान भी रहे हैं की पढ़ाई लिखाई का कोई फ़ायदा नहीं। चलो एक ढोंग तो ख़त्म हुआ।'

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के व‍िरोध में बॉलीवुड के कई स‍ितारे भी खुलकर सामने आ गए हैं। कुछ सितारे विरोधियों संग सड़क पर उतरे हुए हैं तो कुछ ट्वीट करके सरकार को कोसने का काम कर रहे हैं। देश से बाहर बैठकर ट्विटर पर विरोध करने वालों में फ‍िल्‍ममेकर अनुराग कश्‍यप का भी नाम है। अनुराग कश्‍यप लगातार ट्वीट सरकार का विरोध कर रहे हैं।

गैंग्‍स ऑफ वासेपुर, गुलाल जैसी फ‍िल्‍में बनाने वाले अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap) ने इससे पहले गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) को कोसते हुए ट्वीट किया था- हमारा गृहमंत्री कितना डरपोक है । खुद की police , खुद ही के गुंडे , खुद की सेना और security अपनी बढ़ाता है और निहत्थे protestors पर आक्रमण करवाता है । घटियेपन और नीचता की हद अगर है तो वो है अमित शाह। इतिहास थूकेगा इस जानवर पर।

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर