पांच महीने से प्रेग्नेंट हैं Anurag kashyap की एक्स-वाइफ, बताया इस तरह देना चाहती हैं बच्चे को जन्म

एंटरटेनमेंट
Updated Sep 29, 2019 | 14:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस और अनुराग कश्यप की एक्स-वाइफ कल्कि कोचलिन ने हाल ही में बताया किया है कि वो पांच महीने से प्रेग्नेंट हैं। बता दें कि पिछले दिनों ही एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया था।

Anurag kashyap ex wife kalki koechlin
Anurag kashyap ex wife kalki koechlin 

मुख्य बातें

  • प्रेग्नेंट हैं अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्कि कोचलिन
  • एक्ट्रेस ने बताया कि वो इस तरह अपने बच्चे को जन्म देना चाहती हैं
  • इस महीने के शुरुआत में एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा में रहीं थीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचनिल इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि वो जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने इस महीने की शुरुआत में अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया था। इस दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम पर रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी। उनके बॉयफ्रेंड का नाम गाय हर्शबर्ग है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी को कंफर्म किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने अपनी प्रेग्नेंसी को कंफर्म करते हुए बताया कि वो पांच महीने से प्रेग्नेंट हैं। जिसकी वजह से उनमे कई बदलाव आने शुरू हो गए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो इस वक्त सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के अलावा कई क्रिएटिव काम में भी खुद को बिजी रख रही हैं। इसके साथ उन्होंने अपने डेली रूटीन में भी कई बदलाव किए हैं, जैसे अपने पार्टनर के साथ योगा करना, म्यूजिक सुनना आदि।

एक्ट्रेस ने बताया कि दिसंबर जल्द आने वाला है ऐसे में उन्होंने प्लान किया है कि वो बच्चे को गोवा में जन्म देंगी। एक्ट्रेस ने कहा कि वो बच्चे को पानी में जन्म देना चाहती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि कल्कि का भी जन्म पानी के अंदर हुआ था। ऐसे में वो इस प्रथा को आगे ले जाना चाहती हैं।

 

एक्ट्रेस ने बताया कि वो मानती हैं कि प्रेग्नेंसी के दौरान उनमे कई बदलाव आए हैं। कल्कि ने कहा कि मुझे अभी से ही खुद में चेंज महसूस होने लगा है जैसे मैं चीजों को लेकर रिएक्ट करती हूं। मैं और भी ज्यादा डैलिब्रेट, सुस्त और पेशेंट हो गई हूं। जब आप मां बनने वाले होते हो तो आपके अंदर बहुत बदलाव आते हैं। कल्कि ने आगे कहा कि वो अभी काम करना चाहती हैं लेकिन धीमी गति में।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

आपको बता दें कि साल 2011 में कल्कि कोचलिन ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ शादी की थी। लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई और दोनों अलग हो गए। बाद में दोनों ने साल 2015 में तलाक ले लिया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर