Anupam Kher Corona Vaccine: दवा और दुआ साथ-साथ, भोले बाबा का नाम जपते हुए अनुपम खेर ने लगवाई वैक्सीन

वैक्सीन लगवाते हुए अनुपम खेर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता ओम नम: शिवाय का जाप करते हुए नजर आ रहे हैं।

Anupam Kher vaccination VIDEO
अनुपम खेर वैक्सीन वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • कोरोना वैक्सीन लगवाते अनुपम खेर का वीडियो हुआ वायरल
  • ओम नम: शिवाय का जाप करते नजर आए अभिनेता
  • बॉलीवुड की कई हस्तियां अब तक लगवा चुकी हैं टीका

मुंबई: पूरे देश में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए बनाई गई वैक्सीन का टीकाकरण तेजी से चल रहा है और अब तक लाखों लोग इसका डोज ले चुके हैं। आम लोगों के अलावा बॉलीवुड की कई हस्तियां भी  वैक्सीन लगवाने को लेकर चर्चा में हैं और इस बीच अभिनेता अनुपम खेर ने भी कोरोना का टीका लगवाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वैक्सीन लगवाने में कोई नई बात नहीं लेकिन जिस अंदाज में अनुपम दवा लेते हुए नजर आए वह काफी खास है और ऐसा भी कह सकते हैं कि वह इस बीमारी के खिलाफ दवा के साथ साथ दुआ का भी सहारा ले ही रहे हैं और वैक्सीन लगवाते हुए शिव शंकर भोलेनाथ को याद करते हुए नजर आ रहे हैं।

भगवान के प्रचलित मंत्र 'ओम नम: शिवाय' का जाप करते हुए अनुपम खेर ने वैक्सीन लगवाई है और इसीलिए उनका वीडियो चर्चा में भी आ गया है और लगाता देखा जा रहा है।

वहीं वैक्सीन लगने के बाद अनुपम खेर नर्स की तारीफ करते भी दिखे। एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- कोविड वैक्सीन की पहली डोज मिल गई. तमाम डॉक्टर , मेडिकल स्टाफ, भारत सरकार का शुक्रिया जिन्होंने इसे मुमकिन बनाया। इंडिया रॉक्स, जय हो। एक्टर ने अपने ट्वीट में PMO ऑफिर और स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को भी अपने इस ट्वीट में टैग किया।

वैसे अनुपम खेर से पहले कई फिल्मी हस्तियां कोरोना का टीका लगवाकर चर्चा में आई हैं। बीते समय में परेश रावल, सैफ अली खान, कमल हसन, सतीश शाह, जॉनी लीवर, जितेंद्र जैसे कई दिग्गज सेलेब्स वैक्सीन का डोज ले चुके हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर