ऋषि कपूर को भुला नहीं पा रहे हैं अनुपम खेर, नीतू कपूर से मिलकर दिवंगत एक्टर को याद कर हुए भावुक

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अपने दिवंगत दोस्त ऋषि कपूर को भुला नहीं पा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने नीतू कपूर से मुलाकात की, जिसके बाद दोनों भावुक हो गए। अनुपम खेर ने ऋषि को याद कर भावुक पोस्ट लिखा।

Anupam Kher Remembers Rishi Kapoor
Anupam Kher Remembers Rishi Kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अनुपम खेर को फिर आई दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की याद।
  • ऋषि कपूर को याद कर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर किया भावुक पोस्ट।
  • अनुपम ने पोस्ट में नीतू कपूर की भी की तारीफ।

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का इस साल कैंसर के चलते निधन हो गया था, जिसे 6 महीने से ज्यादा समय बीत गया है लेकिन उनका परिवार और करीबी दोस्त आज भी उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं। ऋषि कपूर के करीबी दोस्तों में से एक थे एक्टर अनुपम खेर, जिन्होंने एक बार फिर उन्हें याद करते हुए भावुक पोस्ट लिखा। 

अनुपम खेर ने किया इमोशनल पोस्ट

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस नीतू कपूर के साथ अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें याद किया। इस पोस्ट में अनुपम ने लिखा, 'प्यारी नीतू!!! पिछली रात चंडीगढ़ में ऋषि कपूर की गैर मौजूदगी में तुमसे मिलने पर न्यूयॉर्क की कई यादें ताजा हो गईं। साथ में बहाए गए उन आंसूओं ने उन पलों के बंधन को और मजबूत बना दिया। यह तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि चिंटू जी का जीवन व्यक्तित्व कितना बड़ा था। मैं बहुत खुश हूं कि तुम काम कर रही हो, ऐसा कर तुमने उन्हें (ऋषि कपूर को) सबसे सुखी इंसान बना दिया। हम, तुम्हारे दोस्त हमेशा तुम्हारे साथ हैं। हमेशा याद रखना कि कुछ रिश्ते टेप रिकॉर्डर के Pause बटन की तरह होते हैं, वो हमेशा वहीं से शुरू होते हैं जहां आपने उन्हें छोड़ा था। प्यार और प्रार्थना।'

नीतू ने शुरू की फिल्म की शूटिंग

बता दें कि नीतू ने हाल ही में अपनी फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग शुरू की है और लंबे समय बाद सेट पर लौटकर वो खुश हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग पर रवाना होने से पहले एक पोस्ट कर शूटिंग के बारे में लिखा था और दिवंगत पति ऋषि कपूर को भी याद किया था। इस पोस्ट में नीतू ने लिखा था, 'इस डरावने समय में, मेरी पहली फ्लाइट!! इस सफर को लेकर नर्वस हूं!! कपूर साहब जब आप यहां मेरा हाथ पकड़ने के लिए नहीं है, मैं जानती हूं कि आप मेरे साथ हैं।' बता दें कि फिल्म जुग जुग जियो में नीतू कपूर के अलावा वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और यू-ट्यूब सेंसेशन प्राजक्ता कोली हैं।

कैंसर से हुआ ऋषि कपूर का निधन

मालूम हो कि साल 2018 में ऋषि कपूर को कैंसर हुआ था और करीब दो साल तक वो इससे जंग लड़ते रहे, लेकिन इस साल 30 अप्रैल को उनका निधन हो गया। कैंसर के इलाज के लिए ऋषि न्यूयॉर्क चले गए थे जहां नीतू उनके साथ थीं। इस दौरान बॉलीवुड से ऋषि के कई दोस्त उनसे मिलने पहुंचे, जिनमें से एक अनुपम खेर भी थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर