अनुपम खेर की मां दुलारी की तबीयत में आया सुधार, अस्पताल के बाद घर में 7-8 दिन किया जाएगा क्वारंटाइन

Anupam Kher Mom Recovery From COVID-19: टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स लगातार कोरोना वायरस परीक्षण में पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। अनुपम खेर की मां भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं, हालांकि अब उनका स्वास्थ्य बेहतर है...

Anupam Kher mother health recovery Soon Discharged From kokilaben hospital
मां के साथ अनुपम खेर।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अनुपम खेर के भाई राजू खेर, भाभी, भतीजी के साथ अपनी मां दुलारी खेर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं।
  • अनुपम की मां दुलारी को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
  • अब अनुपम की मां की तबीयत पहले से काफी बेहतर बताई जा रही है।

कोरोना वायरस (COVID 19) महामारी लगातार फैलने के कारण लॉकडाउन किया गया था और अब धीरे-धीरे वापस लोगों की जिंदगी ट्रैक पर लौट रही है। पिछले कुछ दिनों से सभी अपने काम कर पर वापस लौटने लगे हैं। ऐसे में टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स लगातार कोरोना वायरस परीक्षण में पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। अनुपम खेर के भाई राजू खेर, भाभी, भतीजी के साथ अपनी मां दुलारी खेर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। अनुपम की मां दुलारी को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जबकि भाई और उनके परिवार ने खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया। 

अब सोमवार को अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को सूचित किया है कि उनकी मां पहले से बेहतर हैं। डॉक्टर्स ने उनको लगभग स्वस्थ्य घोषित कर दिया है। हालांकि अस्पताल से छुट्टी के बाद भी 7-8 दिनों के लिए अनुपम की मां को घर पर ही क्वांटाइन किया जाएगा। 

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपनी मां और भाई के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है। अनुपम ने बताया कि कोकिलाबेन अस्पताल के कर्मचारियों द्वारा उनकी मां की अच्छी देखभाल की गई है। इस कठिन समय में उन्होंने सबकी शुभकामनाओं और कोरोना वॉरियर्स का खास धन्यवाद दिया है। 


अनुपम खेर ने अपने वीडियो में बताया कि उन तमाम परिवार के लिए मेरी संवेदनाए हैं। जिनके घरों में एक या एक से ज्यादा लोग कोरोनाग्रस्त हो जाते हैं और वो बहुत अकेला महसूस करने लगते हैं। आसपास के लोग उनके परिवार से दूर हो जाते हैं हालांकि उनके इस स्टेप के पीछे की वजह सही होती है क्योंकि इस बीमारी की कोई शकल नहीं है। उन सब के प्रति मेरे मन में ख्याल है हम सब आपके लिए प्रार्थना करेंगे और दुआएं भेजेंगे कि आप सब पूरी तरह से ठीक हो जाएं। आप सबको प्यार और सदभाव के लिए एकबार फिर से बहुत-बहुत शुक्रिया।
अगली खबर