तंगी के दिन याद कर अनिल कपूर हुए भावुक, बोले- बचपन में मां करती थी ये काम

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर सिंगिग रिएलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 के सेट पर पहुंचे और इस दौरान अपनी मां निर्मल कपूर को याद कर भावुक हो गए। एक्टर ने बताया कि बचपन में मां उनके कपड़े सिला करती थीं।

Anil Kapoor
Anil Kapoor 
मुख्य बातें
  • सिंगिंग रिएलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 के सेट पर भावुक हुए अनिल कपूर।
  • अनिल कपूर अपने बचपन के तंगी के दिनों को याद कर भावुक हो गए।
  • अनिल ने बकाया कि बचपन में उनकी मां उनके कपड़े सिलती थीं।

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की फिल्म जुग जुग जियो जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसमें उनके अलाना वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और प्राजक्का कोली नजर आएंगे। फिल्म के सभी कलाकार इसके प्रमोशन में जुटे हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए अनिल सुपरस्टार सिंगर 2 के सेट पर पहुंचे। 

Also Read: मां से नाराज होकर घर से भाग गए थे अन्नू कपूर, अनिल कपूर के कारण बदलना पड़ा था नाम

भावुक हुए अनिल कपूर

शो के एक कंटेस्टेंट मणि ने स्टेज पर आकर परफॉर्मेंस दी और फिल्म हम किसी से कम नहीं का मशहूर गाना 'क्या हुआ तेरा वादा' गाना गाया। मणि की परफॉर्मेंस के बाद उनकी मां स्टेज पर आईं और इस दौरान उनसे बात करते हुए अनिल अपनी मां निर्मल कपूर को याद कर भावुक हो गए। उनसे बात करते हुए अनिल ने बताया कि उनकी मां उनके लिए कपड़े सिला करती थीं। अनिल ने कहा, 'मणि को देखकर, उनकी माता जी तो देखकर मुझे अपना बचपन याद आ गया। वो मशीन याद आ गई। सिलाई मशीन थी, हाथ से भी चलती थी और पांव से भी चलती थी। जिस तरह आप ये पैंट और शर्ट बनाती हैं, मेरे लिए भी मेरी मम्मी बनाती थीं। और आज मैं यहां बैठा हूं। आप भी बहुत आगे बढ़ोगे।'

Also Read: गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं अनिल कपूर? जर्मनी में करा रहे हैं अपना इलाज

कैसी होगी फिल्म जुगजुग जियो की कहानी

फिल्म जुग जुग जियो में अनिक कपूर नीतू सिंह कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी हैं। राज मेहता द्वारा निर्देशित ये फिल्म कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसमें पिता और बेटे की अपनी पत्नियों संग खराब रिश्तों को दिखाया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर