2.0 की एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने दिया बेटे को जन्म, ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए शेयर की पहली Photo

बॉलीवुड
Updated Sep 23, 2019 | 17:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Amy Jackson Baby Boy: फिल्म 2.0 की एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। एमी ने बेटे की पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो में एमी के मंगेतर उनके माथे पर किस कर रहे हैं।

Amy Jackson
Amy Jackson 

मुख्य बातें

  • एमी जैक्सन ने इंस्टाग्राम पर बेटे और मंगेतर के साथ फोटो शेयर की है।
  • एमी के मंगेतर उनके माथे पर किस कर रहे हैं।
  • एमी ने अपने बेटे का नाम Andreas रखा है।

मुंबई. 2.0 की एक्ट्रेस एमी जैक्सन मां बन गई हैं। ब्रिटिश मूल की एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। एमी ने डिलीवरी के बाद बेटे और मंगेतर George Panayiotou के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

एमी जैक्सन ने इंस्टाग्राम पर बेटे और मंगेतर के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो में एमी के मंगेतर उनके माथे पर किस कर रहे हैं। वहीं, एमी अपने बेबी को फीड कर रही हैं। फोटो के साथ एमी जैक्सन ने लिखा, 'हमारा ऐंजल, दुनिया में स्‍वागत है ऐंड्रियास।'

सोशल मीडिया पर एमी को बधाईयां मिल रही है। आपको बता दें कि एमी ने अपनी बेबी शावर सेरेमनी में बताया था कि वह बेटे को जन्म देने वाली हैं। एमी जैक्सन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो इट्स बॉय चिल्लाती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Our Angel, welcome to the world Andreas

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

दादाजी के नाम पर बेटे का नाम  
एमी ने बेटे जन्म से पहले ही एमी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह अपने होने वाले बच्चे का नाम Andreas रखेंगी। 2.0 की एक्ट्रेस ने शेयर किया कि ये नाम उनके पति जॉर्ज के दादा के नाम पर रखा जाएगा। 

एमी जैक्सन ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया था किग्रीक ट्रैडिशन के मुताबिक आने वाले नए जेनरेशन का नाम दादा के नाम पर रखा जाता है। एमी ने प्रेग्नेंसी के दौरान बोल्ड टॉपलेस फोटोशूट भी कराया था। इसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही थीं। 

न्यू ईयर पर की थी सगाई 
एमी जैक्सन ने 1 जनवरी 2019 को अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पनइओतू (George Panayiotou) से इंगेजमेंट की थी। एमी ने अपनी सगाई की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। एमी ने लिखा था, '1 जनवरी 2019 जीवन में एक नए एडवेंचर की शुरुआत। मैं तुमसे प्यार करती हूं। मुझे दुनिया की सबसे खुश लड़की बनाने के लिए शुक्रिया।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

coming soon

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

एमी जैक्सन ने 2008 में मिस टीन वर्ल्ड और 2009 में मिस लिवरपूल जीता।  एमी ने अपने एक्‍टिंग करियर की शुरुआत 2010 की सफल तमिल फ़िल्म मद्रासापत्तिनम से की थी जिसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड मिले थे।  एमी ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्‍म एक दीवाना था से की थी।
 

अगली खबर