अमृता राव ने कंफर्म की अपनी प्रेग्नेंसी की खबर, बोलीं- रोज रात को मुझे और बच्चे को भगवत गीता सुनाते हैं पति

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव की तस्वीर सामने आई थी जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था। जिसके बाद अब अमृता ने खुद अपनी प्रेग्नेंसी को कंफर्म किया।

Amrita Rao with Husband RJ Anmol
Amrita Rao with Husband RJ Anmol 

मुख्य बातें

  • अमृता राव ने की अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों की पुष्टि।
  • अमृता ने बताया कि उनके पति अनमोल रोज सुनाते हैं भगवत गीता।
  • अपने होने वाले बच्चे को लेकर अमृता ने कही ये बात।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और अनुष्का शर्मा के बाद एक्ट्रेस अमृता राव ने भी फैंस को खुशखबरी सुना दी है। अमृता जल्द ही पहली बार मां बनने वाली हैं। हाल ही में उनकी तस्वीर सामने आई थी जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था। यह फोटो वायरल होने के बाद अमृता ने यह कंफर्म किया कि वो प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। 

अमृता ने मुंबई मिरर से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बात की और बताया कि उनके पति अनमोल रोज रात को उन्हें और उनके बच्चे को भगवत गीता पढ़कर सुनाते हैं। अमृता ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में कहा, 'मुझे लगता है कि आपको यह विश्वास दिलाने के लिए कि प्रकृति क्या कर सकती है, आपके बच्चे का सामने होना जरूरी है।' 

अमृता ने अपनी प्राथमिकता के बारे में बात करते हुए कहा कि इस समय मेंटल हेल्थ बेहद जरूरी है और किस्मत से बच्चा बहुत ज्यादा डिमांडिंग नहीं है। अमृता ने कहा, 'यहां तक कि बेबी भी यह बात जानता है और बहुत ज्यादा डिमांडिंग नहीं है। मुझे कोई स्पेशल क्रेविंग नहीं होती, मैं जो चाहती हूं वो खाती हूं और बेबी इससे खुश लगता है।'

टाइम्‍स ऑफ इंडिया के सूत्रों ने पहले अमृता की प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए कहा था,'अभी ज्‍यादातर लोगों की अमृता की प्रेग्‍नेंसी के बारे में जानकारी नहीं है। अमृता और अनमोल दोनों अपनी जिंदगी को बेहद निजी तौर पर जीते हैं। वहीं अमृता मां बनने के अहसास से बेहद खुश हैं और प्रेग्‍नेंसी को पूरा एन्‍जॉय कर रही हैं।' बता दें कि अमृता और अनमोल ने साल 2016 में शादी की थी और उससे पहले सात साल से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमृता राव आखिरी बार बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उन्होंने बाल ठाकरे की वाइफ मीना ठाकरे का किरदार निभाया था। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी लीड रोल में थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर