Janmashtami 2021: अमिताभ बच्चन से लेकर कंगना रनौत तक इन सेलेब्स ने फैंस को खास अंदाज में किया जन्माष्टमी विश

Janmashtami 2021: हर साल कृष्ण पक्ष की अ​ष्टमी तिथि को जन्माष्टमी का त्योहार मनाया जाता है। इस साल ये 30 अगस्त यानी आज मनाया जा रहा है। इस मौके पर कई सेलेब्स ने फैंस को विश किया है।

Janmashtami 2021, Janmashtami celebs wishes
Janmashtami celebs wishes 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एवं टीवी सेलेब्स ने दी जन्माष्टमी की बधाई
  • कान्हा की तस्वीर शेयर कर सेलेब्स ने की उन्नति की कामना
  • इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किए पोस्ट

Janmashtami celebs wishes: भगवान कृष्ण के जन्म को हर साल जन्माष्टमी के त्योहार के रूप में मनाया जाता है। इसे कृष्ण जन्माष्टमी और गोकुलाष्टमी जैसे नामों से भी जाना जाता है। इस वर्ष यह पर्व पूरे देश में आज यानी 30 अगस्त को मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर बॉलीवुड सितारों ने अपने-अपने अंदाज में फैंस को फैंस को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामानाएं दी। इनमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर कंगना रनौत, काजल अग्रवाल, अभिषेक बच्चन, मनीष मल्होत्रा आदि शामिल हैं। 

amitabh bacchan

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्वीट के जरिए अपने चाहने वालों को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दीं। साथ ही उन्हें अपने फैंस के बेहतर जीवन की भी कामना की।

kangana

कंगना रंनौत ने भी इंस्टाग्राम पर कान्हा जी की फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस को त्योहार की बधाई दी। 

abhishek bacchan

अभिषेक बच्चन ने दही हांडी की तस्वीर शेयर करते हुए अपने चाहने वालों को जन्माष्टमी विश की। उनकी इस तस्वीर में गोकुलाष्टमी की झलक दिखती है।

rakul preet

खूबसूरत एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने भी इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी। उन्होंने सफेद लहंगे में अपनी एक तस्वीर शेयर की। इसमें वह काफी आकर्षक लग रही हैं।

kajal agarwal

साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने भी जन्माष्टमी के मौके पर कई तस्वीरें साझा की। वह लहंगा पहनें हाथों में मोरपंख लिए हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने सबको पर्व की बधाई दी।

बॉलीवुड और टॉलीवुड इंडस्ट्री के अलावा कई टीवी सितारों ने भी अपने फैंस को जन्माष्टमी की ढेर सारी बधाईयां दी। साथ ही उनके जीवन में खुशहाली और शांति की कामना की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर