अमिताभ बच्‍चन के घर फ‍िर दी कोरोना ने दस्‍तक, टेंशन में आए महानायक ने लिखा पोस्‍ट

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन के घर कोरोना ने फ‍िर दस्‍तक दे दी है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही अपने ब्लॉग पर लिखा कि वह फिलहाल घरेलू कोविड परिस्थितियों से जूझ रहे हैं और फैंस से बाद में जुड़ेंगे।

Amitabh Bachchan staff Corona Positive
Amitabh Bachchan staff Corona Positive 

Amitabh Bachchan staff Covid posotive: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन के घर कोरोना ने फ‍िर दस्‍तक दे दी है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही अपने ब्लॉग पर लिखा कि वह फिलहाल घरेलू कोविड परिस्थितियों से जूझ रहे हैं और फैंस से बाद में जुड़ेंगे अमिताभ बच्चन के घर पर काम करने वाला एक कर्मचारी पॉजिटिव पाया गया है। गनीमत ये है कि  अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार इस वायरस के चपेट में नहीं आया है। वहीं इस खबर का पता चलते ही अमिताभ बच्‍चन के फैंस उनसे खयाल रखने की अपील कर रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन के घर पर काम करने वाले कुल 31 लोगों को कोरोना टेस्ट कराया गया था। उनमें सिर्फ एक कर्मचारी को कोरोना हुआ है। अमिताभ बच्चन ने सोमवार रात अपने ब्लॉग पर एक लाइन लिखी, जिससे फैंस घबरा गए और ध्यान रखने की अपील करने लगे। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा- घरेलू कोविड हालातों से डील कर रहा हूं. बाद में आपसे कनेक्ट करूंगा। 

कोरोना का दर्द झेल चुके हैं अमिताभ

साल 2020 में अमिताभ बच्चन कोरोना की चपेट में आ गए थे। उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन और बहू ऐश्‍वर्या बच्‍चन को भी कोरोना हो गया था। अमिताभ बच्‍चन करीब 22 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे थे। उस समय वह बताते थे कि कोरोना कितना दर्द देता है। कोरोना को मात देकर अमिताभ बच्‍चन वापस लौटे थे तो फैंस का शुक्रिया अदा किया था। 

बॉलीवुड में फूटा कोरोना बम

बॉलीवुड में कोरोना बम फूट गया है और कई सितारे कोरोना की चपेट में हैं। करीना कपूर खान, मृणाल ठाकुर, एकता कपूर, अमृता अरोड़ा, अर्जुन कपूर समेत कई सितारे कोरोना की चपेट में आए। दूसरी तरफ कोरोना के कहर के चलते एक बार फ‍िर फ‍िल्‍म जगत के काम प्रभावित हो रहे हैं। कई फ‍िल्‍मों की शूटिंग टल गई है तो कई की रिलीज डेट। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर