Amitabh Bachchan ने Katrina Kaif के साथ शेयर की फोटो, लिखा- 'अचानक हमें मिल गयी है एक तस्वीर'

Amitabh Bachchan Katrina Kaif Photo: कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन की एक फोटो सामने आई है। फोटो में कैटरीना कैफ दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं। बिग बी ने खुद ये फोटो शेयर की है।

Amitabh Bachchan, Katrina Kaif
Amitabh Bachchan, Katrina Kaif 

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर कई यादों को शेयर करते हैं।
  • बिग बी ने सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ के साथ फोटो शेयर की है।
  • कैटरीना कैफ दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं। 

मुंबई. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अक्सर पुरानी यादें अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं। बिग बी ने सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है। इसमें कैटरीना दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं। 

अमिताभ बच्चन ने फोटो के साथ लिखा, 'अचानक हमें एक तस्वीर मिल गयी है, ढूंढा नहीं हमने ,पन्ना पलटते मिल गयी है; सोचा, देवी जी गहनों में अच्छी लग रही हैं ,नीचे बैठे मान्यवर, हमी हैं , हमी हैं। 

कैटरीना कैफ ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। अपना लुक कंप्लीट करने के लिए कैटरीना कैफ ने ज्वेलिरी कैरी की है। वहीं, अमिताभ बच्चन भी मैचिंग शेरवानी में नजर आ रहे हैं। ये मान्यवर एड की है।

केबीसी में किया था ये ऐलान 
अमिताभ बच्चन ने इससे पहले कौन बनेगा करोड़पति 12  ने अपने पैतृक गांव बाबू पट्टी को लेकर अहम घोषणा की। केबीसी के हॉटसीट पर बैठी बिग बी ने अंकिता के मौसा ने अमिताभ बच्‍चन से आग्रह किया कि वह एक बार अपने गांव बाबू पट्टी जाएं। वहां के लोग पीड़ा में हैं। 
 
अमिताभ बच्‍चन ने कहा- 'ये एक संयोग है कि मैं परिवार में चर्चा कर रहा था कि मुझे अपने गांव बाबू पट्टी के लिए कुछ करना है, मुझे वहां जाना है। चाहे बच्चों के लिए स्कूल हो या उसका निर्माण वगैरह हो।'

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह नागराज मंजुले की फिल्म झुंड में भी दिखाई देंगे। वहीं, बिग बी प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म में भी काम कर रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 को भी होस्ट कर रहे हैं। कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म अगले साल रिपब्लिक डे पर रिलीज हो सकती है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर