कभी कभी फिल्म के 44 साल बाद ये हो गई Amitabh Bachchan की हालत, फोटो शेयर कर लिखा- क्या थे और क्या बना दिया अब

बॉलीवुड
Updated May 28, 2020 | 06:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Amitabh Bachchan then and now photo: अमिताभ बच्चन की फिल्म कभी कभी को 44 साल पूरे हो गए। इस मौके पर उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि क्या थे और क्या बना दिया अब।

Amitabh Bachchan then and now photo
Amitabh Bachchan then and now photo  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन की तब और अब की तस्वीर
  • 44 साल बाद कुछ ऐसे दिखे बिग बी
  • फोटो शेयर कर लिखी ये बात

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर अपनी कविताएं और विचार शेयर करते रहते हैं। साथ ही वे थ्रोबैक फोटोज भी पोस्ट करते रहते हैं। बिग बी को इंडस्ट्री में एक लंबा अर्सा हो गया है और वे आज भी फिल्मों में काफी एक्टिव हैं। इन दिनों वे अपनी फिल्म गुलाबो सिताबो को लेकर चर्चा में हैं। नई फिल्म के बीच अमिताभ को अपनी 44 साल पुरानी फिल्म कभी कभी की याद सता रही है।

दरअसल हाल ही में अमिताभ ने सोशल मीडिया पर अपने 44 साल पहले और अब की तस्वीर शेयर की। एक फोटो उनकी फिल्म कभी कभी की है, तो वहीं दूसरी फोटो गुलाबो सिताबो की है। जिसमें अंतर साफ नजर रहा है।

अमिताभ ने शेयर की कभी कभी और गुलाबो सिताबो की तस्वीर

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, 'श्रीनगर, कश्मीर में..'कभी कभी'..गाने 'कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है' की पंक्तियां लिख रहा हूं..और लखनऊ में, मई का महीना..44 साल बाद (1976 से 2020) गुलाबो सिताबो..और गाना बज रहा है.. 'बन के मदारी का बंदर' क्या थे, और क्या बना दिया अब!!!' दरअसल हाल ही में गुलाबो सिताबो का पूरा म्यूजिक एलबम रिलीज हुआ है। ऐसे में वे इसके गाने की और इशारा कर रहे हैं।

अमर अकबर एंथनी को पूरे हुए थे 43 साल

आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार को अमिताभ ने अपनी फिल्म अमर अकबर एंथनी के 43 साल पूरे होने पर कुछ फोटोज पोस्ट की थी। एक फोटो में उन्होंने बताया कि उस समय अमर अकबर एंथनी ने 7.25 करोड़ की कमाई की थी! इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म के शूटिंग सेट से अभिषेक और श्वेता बच्चन के साथ थ्रोबैक फोटो भी शेयर की।

गुलाबो सिताबो

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो अमिताभ की फिल्म गुलाबो सिताबो आने वाली है। इस फिल्म में पहली बार उनके साथ आयुष्मान खुराना नजर आएंगे। ये एक मकान मालिक और किराएदार की अनोखी कहानी है। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते इस फिल्म का प्रीमियर थिएटर की बजाए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगा। गुलाबो सिताबो 12 जून को रिलीज होगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर