कोरोना वायरस के मुश्किल दौर में प्रियंका-अमिताभ लाएंगे फैंस के लिए गिफ्ट, आलिया-रणबीर भी देंगे साथ

Coronavirus awareness: कोरोना वायरस के इस मुश्किल दौर में लोग भी हैरान-परेशान हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर जनता के लिए एक खास तोहफा लाने वाले हैं।

short film Family for Coronavirus awareness
short film Family for Coronavirus awareness  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन और प्रियंका चोपड़ा एक साथ आएंगे नजर
  • कोरोना वायरस के प्रति फैलाएंगे जागरुकता
  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी देंगे साथ

कोरोना वायरस का काला साया पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। इटली, अमेरिका, स्पेन जैसे देश भी इससे त्रस्त हैं। भारत भी कोरोना वायरस की चपेट में है। अब तक यहां कोरोना वायरस के करीब 4000 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं कई जानें भी जा चुकी हैं। ये संक्रमण से फैलने वाली बीमारी है और बार-बार इसके बचावों को लेकर जनता को जागरुक किया जा रहा है। फिल्म जगत से जुड़े बड़े सितारे भी इसके लिए जागरुकता फैलाएंगे।

फिल्म सेलेब्स मिलकर एक शॉर्ट फिल्म 'फैमिली' लाने वाले हैं। जो कोरोना वायरस के इस मुश्किल दौर में जागरकता फैलाएगी। इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ थलाइवा रजनीकांत, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, चिरंजीवी जैसे सितारे साथ काम करेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@amitabhbachchan) on

आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक इस शॉर्ट को अमिताभ बच्चन के सहयोग से प्रसून पांडे ने बनाया है। दोनों ने फिल्म को वर्चुएली डायरेक्ट किया है। फिल्म का उद्देश्य केवल जागरूकता फैलाना नहीं है, बल्कि लोगों का मनोबल बढ़ाना और यह दिखाना है कि कैसे घर पर रहना, सुरक्षित रहना और स्वच्छता का ध्यान रखना अच्छी बात है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@priyankachopra) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@celebrity_instaportraits) on


इस शॉर्ट फिल्म का प्रीमियर सोमवार यानी आज रात 9 बजे सोनी नेटवर्क पर किया जाएगा। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया (एसपीएन) के प्रबंध निदेशक और सीईओ एनपी सिंह ने शॉर्ट फिल्म के बारे में बताया कि प्रसून द्वारा बनाई गई यह फिल्म बहुत खास है क्योंकि इसे वर्चुएली डायरेक्ट किया गया है। इस शॉर्ट फिल्म में मशहूर हस्तियां एक साथ आई हैं।

बता दें कि कोरोन वायरस की वजह से फिल्मों, सीरियल, वेब सीरीज की शूटिंग्स को 19 मार्च से बंद कर दिया गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए 24 मार्च आधी रात से 21 दिनों का देशव्यापी लॉकडाउन कर दिया था।

अगली खबर