Coronavirus effect: साल 2020 से उखड़े अमिताभ बच्चन, पूछा- क्या हम इसे डिलीट कर सकते हैं, इसमें वायरस है

Amitabh Bachchan post: कोरोन वायरस का साया पूरी दुनिया में छाया हुआ है। ऐसे में अमिताभ बच्चन साल 2020 को पूरी तरह से डिलीट कर देना चाहते हैं और नया साल रीइंस्टॉल करना चाहते हैं।

Amitabh Bachchan wants to delete year 2020 due to coronavirus
Amitabh Bachchan wants to delete year 2020 due to coronavirus  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन ने साल 2020 को लेकर लिखी पोस्ट
  • कहा- क्या हम इसे डिलीट कर सकते हैं
  • बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं

कोरोना वायरस का असर पूरी दुनिया पर दिख रहा है। इस महामारी ने विश्वभर में हड़कंप मचा दिया है। इटली, स्पेन और अमेरिका में इसके बड़ी संख्या में मामले सामने आ रहे हैं। भारत भी कोरोना वायरस की चपेट में है और हर रोज नए मामले सामने आते जा रहे हैं। इसके चलते भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन कर दिया गया है और लोग अपने घरों में बंद है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इसे लेकर कई पोस्ट कर रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

हाल ही में बिग बी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए इस साल से अपनी नाराजगी जताई। उन्होंने लिखा कि क्या हम साल 2020 को डिलीट कर एक नया साल रीइंस्टॉल कर सकते हैं? इस वर्जन में वायरस है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

" Can we please delete the 2020 year and then reinstall it anew ? This version is with virus !" ~ Ef j

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

इन दिनों क्वारेंटाइन में रहते हुए अमिताभ अपनी थ्रोबैक फोटोज शेयर कर रहे हैं। उन्होंने अपनी एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर कर लिखा, 'एक ने दिया और कह दिया, कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रियजन, जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया; जानो उसका बस करुण क्रंदन। इन हालातों में और क्या कहा जाए, जो जानें मुझे , जानें , मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूं कमसुखन! ( कमसुख़न : कम बोलने वाला )।'

उन्होंने क्वारेंटाइन को लेकर भी एक कविता पोस्ट की। उन्होंने लिखा, 'इन दिनों में आते हैं अनगिनित न जाने कितने ख़याल मन में, उठ खड़ा हो जाता हूं जल्द, उनको मैं निभनें में, किस किस को निभाऊं किस किस को ना? माएने फुर्सत के कुछ और हुआ करते थे पहले, अब तो सब बदल ही गए इस जमाने में।' वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो बिग बी झूंड और गुलाबो सिताबो में नजर आएंगे।

अगली खबर