Amitabh Bachchan Health: अमिताभ बच्चन की आंख में हुआ काला धब्बा, डॉक्टर का इलाज सुन बिग बी को आई मां की याद

Amitabh Bachchan Visit Doctor For Eye Checkup: अमिताभ बच्चन मंगलवार को डॉक्टर के यहां चेकअप कराने के लिए गए थे। उनकी लेफ्ट आंख में एक काला स्पॉट हो गया है...

Amitabh Bachchan Visit Doctor For Eye Checkup And gets Emotional
अमिताभ बच्चन   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन की लेफ्ट आंख में एक काला स्पॉट हो गया है।
  • इसी के चेकअप के लिए अमिताभ डॉक्टर के पास पहुंचे।
  • डॉक्टर्स का कहना है कि बढ़ती उम्र में ऐसी समस्या आ जाती हैं।

अमिताभ बच्चन को इन दिनों अपनी मां तेजी बच्चन की याद सता रही है। हाल ही में अपने नए ट्वीट से बिग बी ने खुद इस बात का खुलासा किया है। अमिताभ का ये ट्वीट पढ़ने के बाद उनके फैन्स काफी इमोशनल हो गए है। दरअसल अमिताभ बच्चन मंगलवार को डॉक्टर के यहां चेकअप कराने के लिए गए थे। उनकी लेफ्ट आंख में एक काला स्पॉट हो गया है। इसी के चेकअप के लिए बिग बी गए थे। हालांकि डॉक्टर्स का कहना है कि बढ़ती उम्र में ऐसी समस्या आ जाती हैं। इसमें घबराने की कोई बात नहीं है इसे घरेलू नुस्खों से ठीक किया जा सकता है। 
डॉक्टर ने उन्हें एक हल्के गर्म कपड़े से आंख की सिकाई करने की सलाह दी है। इसी नुस्खे को सुनकर अमिताभ बच्चन को अपनी मां की याद आ गई। जब तेजी बच्चन अपने पल्लू से कभी-कभी उनकी आंख की सिकाई करती थीं। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा कि मां के पल्लू से बेहतर कुछ नहीं है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@amitabhbachchan) on


अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'बायीं आंख फड़कने लगी, सुना था बचपन में अशुभ होता है। गए दिखाने डॉक्टर को तो निकला ये  एक काला धब्बा आंख के अंदर। डॉक्टर बोला कुछ नहीं है उम्र की वजह से जो सफेद हिस्सा आंख का होता है वो घिस गया है। जैसे बचपन में मां अपने पल्लू को गोल बनाकर, फूंक मारकर, गरम करके आंख में लगा देती थीं, वैसा करो सब ठीक हो जाएगा। मां तो हैं नहीं अब बिजली से रुमाल को गरम करके लगा लिया है। पर बात कुछ बनी नहीं, मां का पल्लू मां का पल्लू होता है...।'  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@amitabhbachchan) on


आपको बता दें अमिताभ बच्चन फिलहाल दिल्ली में हैं। वो अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा की सास रितु नंदा के अंतिम संस्कार में पहुंचे हैं।  

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...