Instagram पर बहू ऐश्‍वर्या राय को फॉलो नहीं करते हैं Amitabh Bachchan, जबकि एक्ट्रेस करती हैं एक इंसान को फॉलो

सदी के महानायक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ट्विटर के प्रति उनके प्‍यार को तो सब जानते हैं लेकिन उनका इंस्‍टाग्राम अकाउंट भी सर्वाधिक फॉलो किए जाने वाले अकाउंट्स में से एक है।

Amitabh Bachchan and Aishwarya Rai
Amitabh Bachchan and Aishwarya Rai 

मुख्य बातें

  • सदी के महानायक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।
  • इंस्‍टाग्राम पर अमिताभ बच्‍चन को 26.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं!

Amitabh bachchan Don't follow Aishwarya Rai on Instagram: सदी के महानायक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ट्विटर के प्रति उनके प्‍यार को तो सब जानते हैं लेकिन उनका इंस्‍टाग्राम अकाउंट भी सर्वाधिक फॉलो किए जाने वाले अकाउंट्स में से एक है। अमिताभ बच्‍चन अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पुराने फोटोज, परिवार की तस्‍वीरें, काम से संबंधित तस्‍वीरें और सेट के फोटोज साझा करते रहते हैं। इंस्‍टाग्राम पर अमिताभ बच्‍चन को 26.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं जबकि अमिताभ बच्‍चन 68 लोगों को फॉलो करते हैं। 

इन लोगों को फॉलो करते हैं अमिताभ 
अमिताभ बच्‍चन जिन 68 लोगों को इंस्‍टाग्राम पर फॉलो करते हैं उनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुशांत सिंह राजपूत, अजय देवगन, सलमान खान, कृति सेनन, ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट, कपिल शर्मा, शाहिद कपूर, करण जौहर, दीपिका पादुकोण,अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, सोनम कपूर, रणवीर सिंह, प्रियंका, तापसी, विराट कोहली, शिल्‍पा शेट्टी, आयुष्‍मान, कटरीना जैसे तमाम बॉलीवुड सितारे हैं। इसी लिस्‍ट में उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन, बेदी श्‍वेता नंदा, नातिन नव्‍या और नातीअगस्‍तय शामिल हैं। 

परिवार के इन दो लोगों को नहीं करते फॉलो 
अपने परिवार के सभी सदस्‍यों को फॉलो करने वाले अमिताभ बच्‍चन दो सदस्‍यों को इंस्‍टाग्राम पर फॉलो नहीं करते हैं। अमिताभ अपनी बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को इंस्‍टाग्राम पर फॉलो नहीं करते हैं। इसी के साथ वह अपने दामाद निखिल नंदा को भी इंस्‍टाग्राम पर फॉलो नहीं करते हैं। वहीं अगर ऐश्‍वर्या राय की बात करें तो वह भी अमिताभ को फॉलो नहीं करती हैं। वह केवल पति अभिषेक बच्‍चन को फॉलो करती हैं।

 

इस वजह से चर्चा में हैं अमिताभ 

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन इन दिनों एक खास वजह से चर्चा में हैं। मीडिया में उनके द्वारा एक डुप्‍लेस अपार्टमेंट खरीदने की चर्चा हो रही है। अमिताभ बच्‍चन जलसा, प्रतीक्षा, जनक और वत्‍स जैसे शानदार बंगलों के बाद एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट के मालिक बन गए हैं। अमिताभ बच्‍चन ने 31 करोड़ रुपये में इस डुप्लेक्स अपार्टमेंट को खरीदा है।  अमिताभ बच्चन का ये डुप्लेक्स अंधेरी में स्थित है जिसका एरिया 5184 वर्गफीट है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर