Twitter Roundup 2020: अमिताभ का कोरोना ट्वीट सबसे मशहूर, अनुष्का- विराट का ये ट्वीट किया गया सबसे ज्यादा पसंद

इस साल ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट ने बनाया रिकॉर्ड तो विराट कोहली- अनुष्का शर्मा से जुड़े इस ट्वीट को मिले सबसे ज्यादा लाइक्स। जानें और कौन से ट्वीट चर्चा में रहे। 

Amitabh Bachchan and Anushka Sharma with Virat Kohli
Amitabh Bachchan and Anushka Sharma with Virat Kohli 
मुख्य बातें
  • इस साल अमिताभ बच्चन के कोरोना ट्वीट ने बनाया रिकॉर्ड।
  • विराट कोहली- अनु्ष्का शर्मा के प्रेग्नेंसी ट्वीट को मिले सबसे ज्यादा लाइक्स।
  • वहीं ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा टॉप हैशटैग रहा।

साल 2020 खत्म होने वाला है और कोरोना वायरस के चलते यह वर्ष कई लोगों के लिए मुश्किल भरा रहा। कुछ ने इस महामारी में अपनों को खो दिया तो कुछ इस वायरस की चपेट में आए, लेकिन वहीं ये लॉकडाउन कई लोगों के लिए खुशियां भी लेकर आया। कई ऐसे सेलेब्स हैं जिन्होंने यह ऐलान किया कि उनके परिवार में नए सदस्य की एंट्री होने वाली है। 

अमिताभ बच्चन ने जुलाई में किया था ये ट्वीट

इन सबके बीच हम आपको बता रहे हैं इस साल का ट्विटर का राउंडअप। इस साल सबसे ज्यादा कोट किया गया ट्वीट था अमिताभ बच्चन का ट्वीट, जिसमें उन्होंने अपने कोरोना वायरस की चपेट में आने की पुष्टि की थी। जुलाई महीने में किए गए अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर 4 लाख 43 हजार से ज्यादा लाइक्स आए। 

विराट- अनुष्का के ट्वीट को मिले सबसे ज्यादा लाइक्स

वहीं साउथ इंडियन सुपरस्टार विजय की सेल्फी को सबसे ज्यादा री-ट्वीट किया गया। फरवरी में पोस्ट की गई इस सेल्फी को करीब 1 लाख 45 हजार बार री-ट्वीट किया गया। तो वहीं क्रिकेटर विराट कोहली द्वारा अगस्त महीने में किया गया ट्वीट सबसे ज्यादा लाइक किया गया ट्वीट बना। इस ट्वीट में विराट ने यह जानकारी दी थी कि वो और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। 

सुशांत की आखिरी फिल्म ने भी बनाई जगह

वहीं इस साल के टॉप हैशटैग की बात करें तो दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (#DilBechara) टॉप पर रहा। वहीं फिल्म छपाक, तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर, थप्पड़ और गुंजन सक्सेना भी टॉप ट्रेंड रहीं। जबकि अगर टेलीविजन शोज और वेब की बात करें, तो 'बिग बॉस' और 'मिजार्पुर 2' ने इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। तो वहीं रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सबसे अधिक हॉट टॉपिक बना रहा।

'ब्लैक पैंथर' स्टार बोसमैन का अगस्त में 43 साल की उम्र में कोलन कैंसर की वजह से निधन हो गया। वह चार साल से इस बीमारी से जूझ रहे थे। उनके निधन की खबर को लेकर किए गए ट्वीट को वैश्विक मनोरंजन के क्षेत्र में भारत में सबसे ज्यादा रीट्वीट, लाइक किया गया और इसे 'ट्वीट ऑफ इंडिया' कहा गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर