Amitabh Bachchan के बॉडीगार्ड Jitendra Shinde का हुआ तबादला, मोटी सैलरी को लेकर मुंबई पुलिस ने बिठाई जांच

Amitabh Bachchan bodyguard transferred: अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे पर सालाना कमाई 1.5 करोड़ रुपये होने का आरोप है। अब मुंबई पुलिस इस बात की जांच कर रही है...

Amitabh Bachchan bodyguard Jitendra Shinde transferred| Jitendra Shinde transferred after salary1.5 crore News| Jitendra Shinde Big B|
अमिताभ बच्चन और बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे। 

मुख्य बातें

  • खबर थी कि बिग बी के बॉडीगार्ड को सालाना 1.5 करोड़ रुपये फीस दी जाती है।
  • अब जीतेंद्र शिंदे सालाना इतना पैसा कमाने के आरोप में घिर गए हैं।
  • मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

अमिताभ बच्चन के पर्सनल बॉडीगार्ड जीतेंद्र शिंदे से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर आई थी कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बिग बी के बॉडीगार्ड को सालाना 1.5 करोड़ रुपये फीस दी जाती है। अब जीतेंद्र शिंदे सालाना इतना पैसा कमाने के आरोप में घिर गए हैं। इतना ही नहीं खबर के तूल पकड़ने के बाद अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड का ट्रांसफर भी कर दिया गया है, साथ ही मामले की छानबीन के लिए एक विभागीय जांच भी शुरू की जा चुकी है। 

अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे पर सालाना कमाई 1.5 करोड़ रुपये की कमाई करने का आरोप है। अब मुंबई पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि जितेंद्र शिंदे ने आखिर इनते पैसे कहां से कमाए हैं? क्या उनकी कमाई का जरिया कुछ और है? इन सभी सवालों के जवाब ढूंढे जा रहे हैं। साथ ही खुद जितेंद्र शिंदे ने पुलिस को बताया है कि उनकी पत्नी भी एक सिक्योरिटी एजेंसी चलाती हैं।

बताया जा रहा है कि जीतेंद्र शिंदे मुंबई पुलिस विभाग में कॉन्स्टेबल के पद पर कार्यरत थे। उनकी पोस्टिंग बाद में अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड के तौर पर हुई थी। वह बीते कई सालों से अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड के रूप में काम कर रहे थे। जितेंद्र की पत्नी द्वारा संचालित सिक्योरिटी एजेंसी अन्य नामी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को सिक्योरिटी देती है। पूछताछ में जितेंद्र शिंदे ने बताया कि पत्नी कंपनी उन्हीं के नाम पर चलाती हैं। साथ ही जितेंद्र ने बताया कि अमिताभ बच्चन ने उन्हें 1.5 करोड़ रुपये नहीं दिये हैं।

आपको बताते चलें एक पुलिसकर्मी को पांच साल से ज्याता समय के लिए एक ही जगह पर तैनात नहीं किया जा सकता है। ऐसे में जितेंद्र शिंदे बीते साल 2015 से ही बिग बी के साथ काम कर रहे हैं। कहा जाता है कि जितेंद्र शिंदे अमिताभ बच्चन के पसंदीदा बॉडीगार्ड में से एक हैं। जैसा कि अमिताभ बच्चन की बात करें तो उन्हें एक्स सिक्योरिटी मिली। जितेंद्र के साथ दो अन्य पुलिसकर्मी भी उनकी सुरक्षा में तैनात हैं। अब जितेंद्र शिंदे का ट्रांसफर दक्षिणी मुंबई के पुलिस स्टेशन में हो गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर