Jalsa Inside Pics: अंदर से ऐसा दिखता है अमिताभ और जया का घर 'जलसा', तस्‍वीरों में देखें इस बंगले की भव्‍यता

अमिताभ अपने पूरे परिवार के साथ जलसा बंगले में रहते हैं। मुंबई के जुहू में अमिताभ के तीन बंगले हैं- जलसा, प्रतीक्षा और जनक। इन तीनों ही बंगलों में 'जलसा' अमिताभ के दिल के बेहद करीब है।

Amitabh and Jaya House Jalsa Inside pics
Amitabh and Jaya House Jalsa Inside pics 

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्‍चन ने हाल ही में एक डुप्‍लेक्‍स अपार्टमेंट खरीदा है
  • अमिताभ अपने पूरे परिवार के साथ जलसा बंगले में रहते हैं।
  • जुहू में अमिताभ के तीन बंगले हैं- जलसा, प्रतीक्षा और जनक।

Jalsa Inside Pictures: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने हाल ही में एक डुप्‍लेक्‍स अपार्टमेंट खरीदा है जिसकी कीमत जानकर फैंस हैरान रह गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन का ये डुप्लेक्स 34 मंजिला निर्माणाधीन बिल्डिंग के 27वें और 28वें फ्लोर पर है। अमिताभ बच्चन का ये डुप्लेक्स अंधेरी में स्थित है। Zapkey.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ ने यह डुप्लेक्स क्रिस्टल ग्रुप के अटलांटिस प्रोजेक्ट में खरीदा है जिसका एरिया 5184 वर्गफीट है। आपको बता दें कि इस अपार्टमेंट से पहले अमिताभ बच्‍चन के पास मुंबई में कई बंगले हैं जिनके नाम जलसा, प्रतीक्षा, जनक और वत्‍स हैं। 

अमिताभ अपने पूरे परिवार के साथ जलसा बंगले में रहते हैं। मुंबई के जुहू में अमिताभ के तीन बंगले हैं- जलसा, प्रतीक्षा और जनक। इन तीनों ही बंगलों में 'जलसा' अमिताभ के दिल के बेहद करीब है। यही वो बंगला है जहां बिग बी हर रविवार को बाहर आकर फैंस का अभिवादन करते हैं। सैकड़ों की संख्या में फैंस महानायक की एक झलक पाने के लिए इसी बंगले के बाहर जुटते हैं। यह बंगला अंदर से क‍ितना खूबसूरत और अलीशान है, ये तस्‍वीरें देखकर आपको अंदाजा लग जाएगा।

अमिताभ ने जो पहला घर खरीदा था, उसका नाम प्रतीक्षा है, जो जलसा से मात्र 1 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। 70 के दशक में अमिताभ बच्चन प्रतीक्षा में शिफ्ट हुए थे, बाद में उन्होंने जलसा खरीदा। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जलसा की कीमत 100 से 120 करोड़ के बीच है। ऑफिस के काम के लिए अमिताभ बच्चन ने बाद में जनक खरीदा था। इसके अलावा अमिताभ के पास एक और बंगला है जिसका नाम वत्‍स है। 







अमिताभ बच्चन को हरियाली बहुत पसंद है, उनके घर के बाहर एक बड़ा सा गार्डेन भी है, जहां वो अपना काफी वक्त बिताते हैं। घर के अंदर की दीवारों को अलग-अलग थीम से सजाया गया है। अमिताभ का बंगला का जलसा देखने में किसी महल से कम नहीं लगता है। जलसा का इंटीरियर बेहद खूबसूरत है। यहां सुंदर फर्नीचर और डेकोरेशन का सामान है।

कई दीवारों पर केवल फोटोफ्रेम लगे। वहीं इसके बेडरूम, किचन, वॉशरूम सब विश्‍वस्‍तरीय लगते हैं। जाने-माने डायरेक्टर रमेश सिप्पी ने अमिताभ को यह बंगला अपनी फिल्म सत्ते पे सत्ता में एक्टिंग के लिए दिया था। उसके बाद इसे अमिताभ ने खरीदा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर