नच बल‍िए में द‍िखा रोमांस, ब‍िग बॉस में टूटा र‍िश्‍ता, जानें कैसी थी अमित साध और नीरू बाजवा की लव स्‍टोरी

बॉलीवुड के नामी एक्टर अमित साध कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अमित साध के दिलचस्प करियर के साथ उनकी ब्रेकअप स्टोरी भी बेहद ट्रैजिक है।

Amit Sadh and Neeru Bajwa
Amit Sadh and Neeru Bajwa 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के शो पर अमित साध को मिली थी अपने ब्रेकअप की खबर, रो-रो कर हो गया था उनका बुरा हाल।
  • नीरू बाजवा को अपनी जिंदगी मानते थे अमित साध, बोले ब्रेकअप के बाद तबाह हो गई थी जिंदगी। 
  • ब्रेकअप के बाद बिग बॉस से मिले हुए पैसों से एक्टिंग स्कूल में दाखिला लिए थे अमित साध।

बॉलीवुड में अक्सर अतरंगी किरदार निभाने वाले अमित साध ने कई बार यह कबूल किया है कि वह एक निराशाजनक रोमांटिक इंसान हैं। अपनी परफॉर्मेंस से अमित साध ने कई लड़कियों को अपना दीवाना बना दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान अमित ने यह साझा किया था कि वह अपने जिंदगी के प्यार नीरू बाजवा से बेइंतहा प्यार करते थे।

अमित और नीरू ने करीब 8 साल एक दूसरे को डेट किया मगर 2010 में बेहद ड्रामाटिक तरीके से उनका ब्रेकअप हो गया था। बिग बॉस के घर में रहने के दौरान, अमित ने यह अफवाहें सुनी थी कि नीरू उनको छोड़कर चली गई है। अपने लेडी लव के लिए अमित साध बिग बॉस के शो में फूट-फूटकर रोते थे। बिग बॉस के शो से बाहर आने के बाद उन दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था। आपको बता दें कि नीरू ने प्रिंस मूवी के साथ बॉलिवुड डेब्यू किया था। 

कैसे हुआ था अमित साध और नीरू बाजवा का ब्रेकअप?

जब अमित साध का ब्रेकअप हुआ था तब वह बिग बॉस के शो में कंटेंस्टेंट थे‌। उन्हें बिग बॉस के घर में यह पता चला था कि नीरू बाजवा ने रिलेशनशिप तोड़ दिया है। जब उन्हें यह बात पता चला था तब उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया था। उन्होंने बताया कि वह बिग बॉस के शो में क्रायबेबी बन गए थे क्योंकि उस समय वह सिर्फ 22 साल के थे। बिग बॉस शो में अपने इमोशंस को कंट्रोल में रखना उनके लिए आसान नहीं था। जब उन्हें यह बताया गया था कि उनकी लेडी लव उन्हें छोड़कर चली गई है तब वह बुरी तरह से टूट गए थे। इससे पहले दोनों ने डांस रियलिटी शो में हिस्सा भी लिया था। डांसर ना होने के बावजूद भी अपनी लेडी लव को खुश करने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी। प्रोफेशनल लाइफ में भी उन्होंने नीरू बाजवा की काफी मदद की थी।

ब्रेकअप के बाद अमित साध ने लिया था यह कदम

उन्होंने बताया कि ब्रेकअप के बाद उनकी जिंदगी तबाह हो गई थी। वह नीरू बाजवा को ही अपना परिवार मानते थे और नीरू बाजवा ने ही उन्हें लड़के से आदमी बनाया था। जब‌ वह उन्हें छोड़कर चली गई थीं तब उन्हें शुरू से शुरू करना पड़ा था। ‌बिग बॉस से मिले हुए पैसे को अमित साध ने एक्टिंग सीखने के लिए उपयोग किया था। उन्होंने न्यूयार्क के ली स्ट्रासबर्ग एक्टिंग स्कूल में दाखिला लिया‌ था और अपने चार अमेरिकन दोस्तों के साथ रहने लगे थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर