16 से 18 साल की उम्र में अमित साध को आते थे सुसाइड के ख्याल, चार बार कर चुके हैं कोशिश

Amit Sadh on Suicide: अमित साध ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे किए हैंं। अमित साध ने कहा कि वह 16 से 18 साल की उम्र के दौरान सुसाइड के ख्याल आते थे। जानिए क्या कहा अमित ने...

Amit Sadh
Amit Sadh 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्टर अमित साध ने अपनी पर्सनल लाइफ के कई खुलासे किए हैं।
  • अमित साध ने बताया कि उन्हें सुसाइड के ख्याल आते थे।
  • अमित के मुताबिक वह चार बार सुसाइड की कोशिश कर चुके हैं।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड में मेंटल हेल्थ पर चर्चा हो रही है। कई एक्टर अपने मेंटल हेल्थ के बारे में खुलकर बात कर रही हैं। काई पो चे के एक्टर अमित साध ने अब बताया कि वह चार बार सुसाइड की कोशिश कर चुके हैं। 

अमित साध ने बताया कि 16 से 18 साल की उम्र में वह चार बार सुसाइड की कोशिश कर चुके हैं। अमित के मुताबिक वह सुसाइडल नहीं हैं लेकिन, वह कई बार अपनी जान लेनी की कोशिश करते थे।  

अमित साध कहते हैं कि चौथी कोशिश के बाद उन्होंने निर्णय लिया कि ऐसे सोच को खत्म कर देंगे। इसके बाद उनके अंदर कभी नहीं हर मानने वाला जज्बा आया। इसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा।    

20 साल लगे उबरने में 
Mens XP से बातचीत में अमित ने कहा कि मुझे इतनी जल्दी ताकत और सकारत्मकता नहीं मिली, जैसा लोग सोचते हैं। इससे उबरने में लगभग 20 साल लगे थे। मुझे ये बात समझ आई कि ये अंत नहीं है। 

अमित साध के मुताबिक, 'मुझे समझ आ गया कि जिस दिन उनके अंदर सकारात्मक सोच आई तभी उन्हें एहसास हुआ कि लाइफ एक गिफ्ट है। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे रोशनी मिली।     

इन वेब सीरीज में आए थे नजर
अमित साध आगे कहते हैं, 'कई लोग हैं जो सुसाइड करते हैं लेकिन, कई ऐसे लोग भी हैं जो किसी काले दिन में सुसाइड कर लेते हैं। मेरे लिए असली ताकत इससे उबरने में हैं।' 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमित साध वेब सीरीज में काम कर रहे हैं। आखिरी बार वह अभिषेक बच्चन के साथ Breathe into the shadows और सोनी लिव की वेब सीरीज अवरोध में नजर आए थे।   

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर