'पुष्पा' के हिट होने के बाद अल्लू अर्जुन के फैन्स के लिए खुशखबरी, अब हिंदी में रिलीज होगी 'अला वैकुंटापुरमुलु'

Allu Arjun Ala Vaikunthapurramuloo hindi version| त्रिविक्रम श्रीनिवास के डायरेक्शन में बनीं अल्लू अर्जुन की अला वैकुंटापुरमुलु ने 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और एक ब्लॉकबस्टर बन गई थी...

Allu Arjun Film Ala Vaikunthapurramuloo to release in hindi version on Jan 26
Ala Vaikunthapurramuloo  
मुख्य बातें
  • अल्लू अर्जुन इन दिनों सबसे चर्चित स्टार्स में से एक बन चुके हैं
  • 'पुष्पा: द राइज' के बाद अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता काफी ज्यादा बढ़ गई है

अल्लू अर्जुन की पॉपुलैरिटी इन दिनों आसमान छू रही है। हाल के दिनों में वो सबसे चर्चित स्टार्स में से एक बन चुके हैं। खासकर 'पुष्पा: द राइज' के बाद उनकी लोकप्रियता पहले से और भी काफी ज्यादा बढ़ गई है। पुष्पा के बाद: द राइज दुनिया भर में एक हिट फिल्म बन गई है। पुष्पा की लोकप्रियता और सफलता को भुनाते हुए आला वैकुंठपुरमुलु के निर्माताओं ने फिल्म को हिंदी में डब करने का फैसला किया है। अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म का हिंदी वर्जन 26 जनवरी को पूरे भारत में स्क्रीन पर छाएगा। 

त्रिविक्रम श्रीनिवास के डायरेक्शन में बनीं अल्लू अर्जुन की अला वैकुंटापुरमुलु ने 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और एक ब्लॉकबस्टर बन गई थी। अला वैकुंठपुरमुलु का कुल कलेक्शन लगभग 160 करोड़ रुपये रहा है। यह फिल्म वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर रही है और 2020 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है। 

ऐसी है फिल्म का स्टारकास्ट
अला वैकुंटापुरमुलु एक कमर्शियल एंटरटेनमेंट फिल्म है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, पूजा हेगड़े और समुथिरकानी मुख्य भूमिकाओं में हैं। त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तब्बू, जयराम, सुशांत, निवेथा पेथुराज, नवदीप और राहुल रामकृष्ण ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में अभिनय किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर