Bell Bottom Protest: किसानों ने लगाए 'शर्म करो अक्षय कुमार' के नारे, पटियाला के कई थिएटर से हटाई गई बेल बॉटम

Akshay Kumar Bell Bottom Patiala Protest: पंजाब के किसान पटियाला में थिएटर के बाहर अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। किसानों ने फिल्म न दिखाने की धमकी दी है..

Akshay Kumar Bell Bottom| Bell Bottom Patiala| Bell Bottom Farmers Protest| Farmers Protest Outside Theatre For Bell Bottom| अक्षय कुमार के विरोध में उतरे किसान, लगाए 'शर्म करो' के नारे
अक्षय कुमार। 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार को किसानोंके विरोध का सामना करना पड़ रहा है।
  • फिल्म बेल बॉटम भी मुसीबत में घिरती नजर आ रही है। 
  • पटियाला में थिएटर के बाहर बेल बॉटम के खिलाफ नारेबाजी हो रही है।

अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' रिलीज के बाद से चर्चा में है। फिल्म को दर्शकों और फिल्म क्रिटिक काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। साथ ही बेल बॉटम कोरोना वायरस महामारी के बाद पहली ऐसी फिल्म है जिसे सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। हालांकि अब अक्षय कुमार को विरोध का सामना करना पड़ रहा है और बेल बॉटम मुसीबत में घिरती नजर आ रही है। 

दरअसल पंजाब के किसान पटियाला में थिएटर के बाहर अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। किसान लगातार बेल बॉटम की रिलीज का विरोध करते हुई अक्षय कुमार की फिल्म देखने वालों के खिलाफ शर्म करो जैसे नारे भी लगा रहे हैं। 

अक्षय कुमार की बेल बॉटम का बहिष्कार करते हुए पटियाला के फूल सिनेमा के सामने किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। गुस्साए किसानों ने सिनेमा हॉल को अगले शनिवार तक फिल्म न दिखाने के लिए कहा है। किसाने में थिएटर मालिकों को परिणाम भुगतने की धमकी दी है। यह हंगामा पिछले साल अक्षय के उस बयान की प्रतिक्रिया में बताया गया है, जिसमें उन्होंने विरोध को प्रोपेगेंडा बताया था। बता दें, पिछले साल सितंबर से ही पंजाब के किसान, केंद्र के बनाए हुए कृषि कानूनों का विरोध करते हुए आंदोलन कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@just.hasley.things)

जैसा किअक्षय कुमार की बेल बॉटम थिएटर बंद होने के बाद भी बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली पहली फिल्म बन गई है। ऐसे में वैक्सीन लगवा चुके दर्शक ही सिर्फ सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं, जो कि रॉ एजेंट बने अक्षय के शानदार किरदार की खूब सराहना भी कर रहे हैं। लेकिन फिल्म को कुछ देशों में बैन कर दिया गया है।

सऊदी अरब, कुवैत और कतर में अक्षय कुमार की बेल बॉटम को बैन कर दिया गया है। यह फिल्म उस समय की वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है जब इंदिरा गांधी भारत की प्रधान मंत्री थीं। फिल्म 1980 के दशक में हाईजैक एक हवाई जहाज की कहानी बताती है। सऊदी अरब, कुवैत और कतर में फिल्म में कथित तौर पर हुए 'ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़' के लिए इस पर प्रतिबंध लगा दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर