Sooryavanshi Release Date: खत्म हुआ अक्षय कुमार के फैंस का इंतजार, दिवाली 2021 में रिलीज होगी सूर्यवंशी

Sooryavanshi Release Date: महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने की घोषणा के साथ अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का इंतजार खत्म हुआ। दिवाली के मौके पर सूर्यवंशी रिलीज होगी।

Sooryavanshi Release Date, सूर्यवंशी रिलीज डेट
Sooryavanshi Release Date 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार के फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है।
  • अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी इस साल दिवाली में रिलीज होगी।
  • अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर सूर्यवंशी की रिलीज डेट की घोषणा की है।

Sooryavanshi Release Date:महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने घोषणा की है कि 22 अक्टूबर से सभी सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स खोलने का एलान किया है। इसके बाद अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी घोषणा की है। 

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर रिलीज की घोषणा करते हुए लिखा, 'कई परिवार श्री उद्धव ठाकरे का आज शुक्रिया अदा कर रही होगी। 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमाघर दोबारा खोलने पर उनका शुक्रिया। अब किसी के रोके न रुकेगी। आ रही है पुलिस।' इसके साथ उन्होंने दिवाली 2021 हैशटैग का इस्तेमाल किया। वहीं, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर मार्वल की फिल्म एटर्नल्स से टकराएगी।

Sooryavanshi Film

सीएम उद्धव ठाकरे से मिले थे रोहित शेट्टी 
रोहित शेट्टी, प्रोड्यूसर जयंतिलाल गड़ा और कई फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से मिले थे। इसके बाद महाराष्ट्र सीएमओ ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सिनेमाघरों के दोबारा खोलने की घोषणा की है। सीएमओ महाराष्ट्र के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट में लिखा, 'महाराष्ट्र में थिएटर, ऑडिटोरियम 22 अक्टूबर 2021 से खुलेंगे। इस दौरान कोविड के सुरक्षा मानकों का ध्यान रखा जाएगा। जल्द ही एसओपी की घोषणा की जाएगी।'

रिलीज हो चुका है ट्रेलर 
सूर्यवंशी का ट्रेलर साल 2020 में रिलीज हुआ था। फिल्म में अक्षय कुमार एटीएस पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर में अजय देवगन सिंघम और रणवीर सिंह सिंबा के किरदार में नजर आने वाले हैं। 

सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। सूर्यवंशी मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थीं। हालांकि, कोरोना और लॉकडाउन के कारण फैंस पिछले डेढ़ साल से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर