OMG 2 First Look: अक्षय कुमार ने शुरू की फिल्म OMG-2 की शूटिंग, फर्स्ट पोस्टर में दिखा हर हर महादेव लुक

OMG 2 poster Akshay kumar First look: साल 2012 में आई ओह माय गॉड फिल्म का अब अक्षय कुमार सीक्वल लेकर आ रहे हैं। पहला पार्ट बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुआ था..

OMG 2 First look posters| Akshay kumar Start OMG 2 Shooting| OMG 2 Starring Pankaj Tripathi Yami Gautam -
OMG 2 First posters 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ओह माय गॉड-2 की घोषणा कर दी है।
  • अभिनेता ने फिल्म के पोस्टर शेयर करते हुए अपना फर्स्ट लुक भी जारी किया है।
  • ये फिल्म साल 2012 में आई ओह माय गॉड की सीक्वल है।

अक्षय कुमार एक बार फिर से अपने फैन्स के लिए नया अपकमिंग प्रोजेक्ट लेकर हाजिर हैं। अभिनेता ने ऑफिशियली अपनी अपकमिंग फिल्म ओह माय गॉड-2 की घोषणा कर दी है। जी हां, साल 2012 में आई ओह माय गॉड फिल्म का अब अक्षय कुमार सीक्वल लेकर आ रहे हैं। पहला पार्ट बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुआ था। अब एकबार फिर से अक्षय इसके पार्ट-2 के जरिए दर्शकों से जुड़ेंगे और नई कहानी पेश करेंगे।

अक्षय कुमार ने फिल्म में पहले 2 फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर की है जो कि काफी प्रॉमसिंग दिख रहे हैं। अपने ट्वीट में अक्षय ने लिखा, 'कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय.. आप सभी की शुभकामनाएं और आशीर्वाद चाहिए OMG-2 के लिए। ये एक महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे पर चिंतन करने का हमारा ईमानदार और विनम्र प्रयास है। उम्मीद है कि इस जर्नी के माध्यम से हमें आदियोगी की ऊर्जा और आशीर्वाद देंगे। हर हर महादेव।'

जैसा कि OMG फिल्म की कहानी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित थी। जिसमें कई धार्मिक शहरों की मान्यताओं को बताया गया था। अब फिल्म OMG 2 की कहानी भी यहीं से आगे बढ़ेगी और शहर के धार्मिक स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की जाएगी। अक्षय के साथ फिल्म में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी होंगी। वहीं फिल्म का डायरेक्टशन अमित राय कर रहे हैं।

अक्षयकुमार की ओह माय गॉड-2 मूवी की शूटिंग उज्जैन में शुरू हो चुकी है। उज्जैन में दत्त का अखाड़ा और रामघाट पर भी कुछ सीन फिल्माए जाएंगे। इनमें कुछ सीन में पंकज त्रिपाठी भी नजर आ सकते हैं। यहां मूवी का 17 दिन का शेड्यूल रखा गया है। फिल्म स्टार अक्षय कुमार पर महाकाल मंदिर में भी कुछ शॉट फिल्माए जाएंगे।

सामने आई जानकारी के मुताबिक महाकाल मंदिर, रामघाट, कालभैरव मंदिर सहित अन्य स्थानों पर कहानी के हिसाब से लोकेशन फाइनल हो चुकी है। आपको बता दें, OMG-2 (ओह माय गॉड-2) फिल्म की शूटिंग उज्जैन के अलावा इंदौर में भी होगी। उज्जैन और इंदौर में 7 नवंबर तक शूटिंग होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर