Gorkha: अक्षय कुमार की नई फिल्म का धमाकेदार First Look, खुखरी के साथ घातक गोरखा सिपाही की झलक

Akshay Kumar announce New Film Gorkha: अक्षय कुमार ने अपनी एक नई फिल्म की घोषणा करते हुए फर्स्ट लुक फोटोज शेयर की हैं। एक्टर ने मेजर जनरल इयान कार्डोजो की भूमिका निभाने का ऐलान किया है।

Akshay Kumar Gorkha Film first look poster
अक्षय कुमार की गोरखा फिल्म का फर्स्ट लुक 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार ने की एक और नई फिल्म 'गोरखा' की घोषणा
  • फर्स्ट लुक शेयर करते हुए एक्टर ने किया प्रोजेक्ट ऐलान
  • मेजर जनरल इयान कार्डोजो के जीवन पर आधारित है फिल्म की कहानी

Akshay Kumar Gorkha Film on Major General Ian Cardozo: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने दशहरा के शुभ अवसर पर एक और आगामी फिल्म की घोषणा की है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया और घोषणा की कि वह मेजर जनरल इयान कार्डोजो की भूमिका निभाने वाले हैं।

अक्षय कुमार ने फर्स्ट लुक में फिल्म पोस्टर की 2 तस्वीरें ट्वीट करते हुए लिखा, 'कभी-कभी आपके सामने ऐसी प्रेरक कहानियां आती हैं कि आप उन्हें बनाना ही चाहते हैं। #गोरखा - महान युद्ध नायक मेजर जनरल इयान कार्डोजो के जीवन पर ऐसी ही एक फिल्म है। एक आइकन की भूमिका निभाने और इस विशेष फिल्म को प्रस्तुत करते हुए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। @sanjaypchauhan द्वारा निर्देशित।'

महान युद्ध नायक मेजर जनरल इयान कार्डोजो के जीवन पर आधारित 'गोरखा' का निर्देशन संजय पूरन सिंह चौहान करेंगे। मेजर जनरल इयान कार्डोज़ो एक पूर्व भारतीय सेना अधिकारी हैं, जो एक बटालियन और एक ब्रिगेड की कमान संभालने वाले भारतीय सेना के पहले युद्ध-दिव्यांग अधिकारी बने थे।

युद्ध में लगी चोट के कारण, उन्हें विच्छेदन (अंग को हटाने की प्रक्रिया) से होकर गुजरना पड़ा और साल 1984 में ब्रिगेडियर के रूप में पदोन्नत होने के दौरान उनका एक पैर लकड़ी का था।

इयान कार्डोज़ो ने 2005 से 2011 तक भारतीय पुनर्वास परिषद के अध्यक्ष के रूप में भी कार्य किया। अपना पैर कटने के बावजूद, पूर्व भारतीय सेना अधिकारी नियमित रूप से मुंबई मैराथन में भाग लेते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर