Raksha bandhan Film: चांदनी चौक की सड़कों पर अक्षय कुमार ने लगाई दौड़, एक्‍टर ने वीडियो शेयर कर बचपन की यादें की ताजा

Raksha bandhan Film: अक्षय कुमार रक्षाबंधन की शूटिंग के लिए दिल्‍ली आए हुए हैं। उन्‍होंने शूटिंग की एक क्लिप अपने सोशल हैंडल पर शेयर की। चूंकि वह दिल्‍ली के रहने वाले हैं इसलिए उनकी पुरानी यादें ताजा हो गईं।

Akshay Kumar, Raksha bandhan movie
Akshay Kumar 

मुख्य बातें

  • चांदनी चौक में अक्षय ने की अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग
  • एक्‍टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है
  • दिल्‍ली में जन्‍मे अक्षय यहां शूटिंग करने से काफी खुश हैं

Akshay Kumar shooting in Delhi: सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग में बिजी हैं। मूवी की शूटिंग उनके बर्थ प्‍लेस दिल्ली में हो रही है। ऐसे में एक्‍टर को अपने बचन के दिन याद आ गए। उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह चांदनी चौक की सड़कों पर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल ये शूटिंग का एक हिस्‍सा है। इस दौरान अक्षय ने अपने बीते दिनों को याद कर खुशी भी जताई। 

अक्षय कुमार ने मुंबई शेड्यूल खत्म करने के दो महीने बाद रविवार को दिल्ली में आनंद एल राय निर्देशित फिल्म की शूटिंग शुरू की। अभिनेता ने ट्विटर पर चांदनी चौक में अपनी "सुबह की दौड़" का एक वीडियो साझा किया। उन्‍होंने इसमें कैप्‍शन लिखा, “#रक्षाबंधन के सेट पर आज की सुबह की दौड़ चांदनी चौक में। ये मेरे लिए पुरानी यादें वापस ले आई। क्‍योंकि ये मेरा जन्‍म स्‍थान है और यहां आसपास के लोगों की बकबक सुनना कितना प्यारा है, ये यादें कभी धुंधली नहीं होती। ”

रक्षाबंधन में अक्षय कुमार के अलावा भूमि पेडनेकर लीड रोल में होंगी। इसके अलावा  फिल्म में सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत भी नजर आएंगी। फिल्म की कहानी रिश्तों की अहमियत के बारे में होगी। यह मूवी 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी। बता दें कि अक्षय कुमार इससे पहले अगस्त में अपनी फीचर फिल्म बेलबॉटम का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए दिल्ली आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर