अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी में काम कर चुका एक्‍टर बेच रहा सब्‍ज‍ियां, रह चुका है अमिताभ बच्‍चन का बॉडीगार्ड

Sooryavanshi Movie update : अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म सूर्यवंशी का एक्‍टर कार्त‍िक साहू इन द‍िनों सब्‍ज‍ियां बेचकर गुजारा चला रहा है। फ‍िल्‍म में उनका अक्षय के साथ एक फाइट सीन भी है।

akshay kumar movie sooryavanshi actor kartika sahoo selling vegetables in corona pandemic was amitabh bachchan bodyguard once
kartika sahoo and Sooryavanshi Poster 

मुख्य बातें

  • 24 मार्च को र‍िलीज होनी थी अक्षय कुमार की सूर्यवंशी ज‍िसमें अक्षय के साथ कार्त‍िक साहू द‍िखेंगे
  • रोह‍ित शेट्टी की पुल‍िस फ‍िल्‍म सीरीज की अगली कड़ी है फ‍िल्‍म
  • सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ, जावेद जाफरी, गुलशन ग्रोवर, विवान भटेना, स‍िकंदर खेर जैसे कलाकार भी हैं

कोरोना वायरस की वजह से आई आर्थ‍िक मंदी में बॉलीवुड से जुड़े लोग भी प‍िस रहे हैं। ऐसी ही हालत अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म सूर्यवंशी में नजर आने वाले कलाकार कार्त‍िक साहू की भी है जो इन द‍िनों उड़ीसा में सब्‍ज‍ियां बेचकर अपने द‍िन काट रहे हैं। दरअसल, कोव‍िड की वजह से लगे लॉकडाउन में इंडस्‍ट्री में काफी समय तक शूट‍िंग बंद रहीं। कमाई का और कोई साधन न होने पर कार्तिक साहू ने सब्‍ज‍ियां बेचने का काम शुरू कर द‍िया। 

अक्षय के साथ फाइट सीन 
बॉलीवुड लाइफ की एक र‍िपोर्ट के मुताबिक, सूर्यवंशी में कार्त‍िक साहू को दर्शक अक्षय कुमार के साथ एक जबरदस्‍त फाइट सीन में देखेंगे। कार्त‍िक साहू वैसे उड़ीसा के रहने वाले हैं और 17 साल की उम्र में फ‍िल्‍मों में क‍िस्‍मत आजमाने के ल‍िए वह मुंबई चले गए थे। वैसे पर्दे पर नजर आने से पहले कार्त‍िक साहू ने बॉडीगार्ड का काम क‍िया है। वह अमिताभ बच्‍चन, सच‍िन तेंदुलकर समेत कई स‍ितारों को सुरक्षा दे चुके हैं। 

जयपुर के शूट के बाद लौटे थे घर 
लॉकडाउन शुरू होने से थोड़ा पहले ही कार्त‍िक साहू उड़ीसा पहुंचे थे। इससे पहले उन्‍होंने अक्षय के साथ जयपुर में सूर्यवंशी का शेड्यूल पूरा क‍िया था। इसके बाद से कार्त‍िक के पास कोई काम नहीं है। 

बता दें क‍ि रोह‍ित शेट्टी की पुल‍िस ड्रामा फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार के लीड रोल के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह जैसे स‍ितारों का कैम‍ियो भी है। वहीं कैटरीना कैफ, व‍िवान भटेना, जावेद जाफरी, गुलशन ग्रोवर, कुमुद मिश्रा, अभ‍िमन्‍यु स‍िंह और स‍िकंदर खेर जैसे पॉपुलर नाम भी सूर्यवंशी का ह‍िस्‍सा हैं। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर