कोरोना वायरस के चलते टली अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की रिलीज, क्या इस साल फिल्म को मिल पाएगी सही तारीख?

Sooryavanshi Release Postponed: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट कोरोना वायरस के चलते टल गई है। इसकी जानकारी खुद रोहित शेट्टी ने दी।

Sooryavanshi Release Date Postponed
Sooryavanshi Release Date Postponed 

मुख्य बातें

  • कोरोना वायरस के टली अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट
  • फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब नहीं होगी
  • फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी

दुनियाभर में कोरोना वायरस फैला हुआ है जिसके चलते अब तक चार हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। यह वायरस भारत में भी पहुंच गया है और अब तक करीब 75 लोग इसकी चपेट में आ गए हैं। इसके चलते देश की राजधानी दिल्ली में 31 मार्च तक के लिए सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है जिसके चलते अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट टल गई है। 

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म इस साल 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें लिखा है कि सूर्यवंशी एक साल में मेहनत और डेडिकेशन से बनकर तैयार हुई है और इसके ट्रेलर को मिले इतने अच्छे रिस्पॉन्स से यह साफ है कि यह दर्शकों को पसंद आया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

हम भी फिल्म को लेकर उतने ही उत्साहित हैं जितने कि आप लेकिन कोरोना वायरस के चलते हम मेकर्स ने अपने दर्शकों की सेहत और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसकी रिलीज को टालने का फैसला किया है। सूर्यवंशी सही समय पर आप तक पहुंचेगी। आखिरकार आपकी सुरक्षा सबसे पहले है। तब तक अपनी उत्सुकता बनाए रखें। अपना ध्यान रखें और स्ट्रॉन्ग रहें।

मालूम हो कि अभी यह जानकारी नहीं मिली है कि फिल्म अब कब रिलीज होगी, लेकिन माना जा रहा है कि इसकी रिलीज में अब थोड़ा समय लग सकता है। इसके साथ ही यह सवाल भी उठता है कि क्या इस साल फिल्म को रिलीज के लिए सही तारीख मिल पाएगी? क्योंकि इस साल में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिसमें रणवीर सिंह की फिल्म 83, रणबीर कपूर- आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की ब्रह्मास्त्र, सलमान खान की राधे, अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम, जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की रूही आफ्जा, आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की गुलाबो सिताबो, सारा अली खान और वरुण धवन की कुली नंबर 1, जैसी कई फिल्में शामिल हैं। 

मालूम हो कि कोरोना वायरस के तेजी से फैलने के चलते देश की राजधानी दिल्ली में 31 मार्च तक सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं। इसके साथ ही ऐसे स्कूल- कॉलेज जिनमें एग्जाम नहीं हो रहे हैं उन्हें भी 31 मार्च तक बंद किया गया है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर