इस कॉमेडी फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए फीस ले रहे हैं Akshay Kumar! 45 दिन में खत्म करेंगे शूटिंग

Akshay Kumar Fees: अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी फिल्म राम सेतु की घोषणा की थी। अक्षय इसके बाद एक कॉमेडी फिल्म भी साइन करने जा रहे हैं। फिल्म के लिए अक्षय 100 करोड़ फीस ले रहे हैं।

Akshay Kumar
Akshay Kumar 

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म राम सेतु की घोषणा कर दी है।
  • राम सेतु के अलावा अक्षय कुमार एक कॉमेडी फिल्म में भी नजर आने वाले हैं।
  • फिल्म के लिए अक्षय कुमार 100 करोड़ रुपए फीस ले रहे हैं।

मुंबई. अक्षय कुमार ने दिवाली के मौके पर अपनी फिल्म रामसेतु की घोषणा कर दी है। रामसेतु के अलावा अक्षय कुमार एक और कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार 100 करोड़ रुपए फीस चार्ज कर सकते हैं। 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक इस कॉमेडी फिल्म को जैकी भगनानी प्रोड्यूस करने वाले हैं। जैकी फिल्म बैल बॉटम के प्रोड्यूसर भी हैं। बैल बॉटम के दौरान ही अक्षय कुमार को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्क्रिप्ट की चर्चा पूरी हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार को फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए मिल है। वहीं, फिल्म का प्रोडक्शन बजट लगभग 45 करोड़ रुपए है। ऐसे में फिल्म का कुल बजट 150 करोड़ रुपए हो गया है। 

45 दिन में खत्म करेंगे शूटिंग 
फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग रिकॉर्ड 45 दिन में खत्म करेंगे। सूत्र ने बताया कि फिल्म अपने बजट की आधे से ज्यादा की भरपाई सैटेलाइट, म्युजिक और डिजिटल राइट से कर लेगी। 

सूत्रों के मुताबिक बॉक्स ऑफिस से फिल्म को केवल 50 से 60 करोड़ रुपए का कलेक्शन करना होगा। फिल्म की शूटिंग अगले साल जुलाई से शुरू होगी। मेकर्स फिल्म को 2022 में रिलीज का प्लान बना रहे हैं। 

रामसेतु की थी घोषणा 
अक्षय कुमार ने दिवाली के मौके पर फिल्म रामसेतु की घोषणा की थी। अक्षय ने फर्स्ट लुक शेयर किया फोटो में अक्षय कुमार राम सेतु पर चलते हुए नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में भगवान राम की बड़ी तस्वीर है। 

Image

अक्षय ने लिखा, 'इस दीपावली,भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाया, जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे। इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है - राम सेतु।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर