क्या Cuttputtli बचाएगी अक्षय कुमार की डूबती नैया, साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने का फॉर्मूला आएगा काम!

Akshay Kumar Cuttputtli : अक्षय कुमार की लगातार तीन फिल्में फ्लॉप हुई है। इसका असर उनके मार्केट प्राइस पर भी पड़ा है। अक्षय की फिल्म कठपुतली कल डिज्नी हॉट स्टार पर स्ट्रीम होने वाली है। मेकर्स से लेकर अक्षय कुमार तक इस फिल्म पर उम्मीदें टिकी हुई है।

akshay kumar
akshay kumar  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली 2 सितंबर को होगी रिलीज
  • तमिल फिल्म रत्सासन का हिंदी रीमेक है कठपुतली
  • क्या कठपुतली बचा पाएगी अक्षय कुमार की साख

Akshay Kumar Cuttputtli : बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार का बुरा समय चल रहा है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड लगातार जारी है, जिसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी दिख रहा है। अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई है। इस साल अक्षय की तीन फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। ये सभी फिल्में औंधे मुंह गिरी। एक्टर की बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और फिर रक्षाबंधन ने दर्शकों को निराश किया। अक्षय की फिल्मों के लगातार फ्लॉप होने का असर उनकी फीस पर भी पड़ा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय ने अपनी फीस को कम कर दिया है।

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी फिल्म कठपुतली का ट्रेलर रिलीज किया था। फिल्म की कहानी मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस वाले के किरदार में नजर आने वाले हैं। कठपुतली को रंजीत एम तिवारी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को जैकी भगनानी और दीपशिखा देखमुख ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में अक्षय के साथ रकुल प्रीत सिंह और सरगुन मेहता मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म 2 सितंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें - बायकॉट की वजह से पटरी से उतरी सुपरस्टार्स की गाड़ी, नई फिल्मों के लिए इन सितारों को घटानी पड़ी फीस
 

क्या साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने का फॉर्मूला आएगा काम?

कठपुतली तमिल फिल्म रत्सासन का हिंदी रीमेक है। साउथ फिल्में अक्सर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करती है। एक्टर हर साल 5- 6 फिल्में करते हैं। इन फिल्मों में एक साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक जरूर शामिल होती है। साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने का फॉर्मूला आएगा इस बार भी काम। क्या तीन फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद भी अक्षय की कठपुतली दर्शकों को आएगी पसंद। क्या अक्षय की साख बचा पाएगी कठपुतली? इसके लिए दर्शकों को कल तक का इंतजार करना पड़ेगा। कठपुतली से पहले अक्षय की फिल्म अतरंगी रे और लक्ष्मी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। कठपुतली के ओटीटी राइट्स पहले ही बेच दिए गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय की फिल्म के राइट्स 150 से 180 करोड़ रुपये में बिके है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर