Akshay Kumar Upcoming: अक्षय कुमार 3 नए प्रोजेक्ट पर कर रहे चर्चा, पाइपलाइन में हैं लगभग 10 फिल्में और एक शो?

Akshay Kumar Upcoming Films List: अक्षय कुमार की तगड़ी फिल्मों की कतार में एक और प्रोजेक्ट जुड़ने वाला है। कहा जा रहा है कि वो निर्देशक मुदस्सर अजीज के साथ भी एक फिल्म करने वाले हैं...

 Akshay Kumar has almost 10 films & one show Now Actor collaborate Mudassar Aziz for New Film?
अक्षय कुमार। 

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार के हाथ में अपकमिंग फिल्मों की लंबी लिस्ट है।
  • लिस्ट को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि अक्षय की कम से कम अगले दो साल के लिए डेट्स फुल हैं।
  • अब अक्षय कुमार की इस तगड़ी फिल्मों की कतार में एक और प्रोजेक्ट जुड़ने वाला है।

अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। अक्षय कुमार के हाथ में इतनी फिल्में हैं कि उन्हें देखते हुए ऐसा लग रहा है उनकी कम से कम अगले दो साल के लिए डेट्स फुल हैं। अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी आखिरकार 9 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। इसके आगे, उनके पास मानुषी छिल्लर के साथ वाली पृथ्वीराज, धनुष-सारा अली खान के साथ वाली अतरंगी रे, बेल बॉटम और बच्चन पांडे जैसे फिल्म पाइपलाइन में हैं। 

इतना ही नहीं अक्षय कुमार के पास फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म भी है। जिसमें अक्षय एक गैंगस्टर की भूमिता निभाएंगे जो अभिनेता बनना चाहता है। वहीं दूसरी तरफ कृति सेनन एक पत्रकार/निर्देशक के रूप में दिखाई देंगी। बच्चन पांडे फिल्म का काम पूरा करने के बाद अक्षय कुमार, आनंद एल राय की रक्षा बंधन पर काम करेंगे। इसके बाद वो एकता कपूर की एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म में भी आने वाले हैं। 

अब अक्षय कुमार की इस तगड़ी फिल्मों की कतार में एक और प्रोजेक्ट जुड़ने वाला है। अक्षय को लेकर कहा जा रहा है कि वो निर्देशक मुदस्सर अजीज के साथ भी एक फिल्म करने वाले हैं।

मुदस्सर अजीज की फिल्म को अक्षय कुमार ने कहा हां
मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार ने मुदस्सर अजीज की अगली फिल्म के लिए हां कह दिया है। ये एक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसका विषय सुनने के बाद अक्षय ने हां कह दिया है। अक्षय कुमार लगातार अपनी फिल्मों के विषयों में बैंलेंस बना रहे हैं। उनके पास एक्शन थ्रिलर्स, रियलिस्ट मुद्दे, अलग-अलग लव स्टोरी और कॉमेडी वाली फिल्में हैं। 

अक्षय कुमार के पास हैं लगभग 10 फिल्में
हैप्पी भाग जाएगी, पति-पत्नी और वो जैसी फिल्में बनाने के बाद मुदस्सर पहली बार अक्षय के साथ काम करेंगे। हालांकि अक्षय के पास कई फिल्में हैं। बताया तो ये भी जा रहा है कि अभिनेता कथित तौर पर दो और फिल्में करने के लिए बातचीत कर रहे हैं। जिसमें एक इन्वेस्टिगेटिंग थ्रिलर और एक सोशल कॉमेडी है। हालांकि, अभिनेता अभी तक इस पर विचार कर रहे हैं। बता दें, अक्षय कुमार की किटी में लगभग 10 फिल्में हैं और 2021 के अंत में उनसे एक शो के लिए भी बात चल रही है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर