Akshay Kumar ने ट्विंकल खन्‍ना से खुले आम मांगी माफी, बोले- मेरे पेट पर लात मत मारो

Akshay Kumar apologises to Twinkle Khanna: बॉलीवुड एक्‍टर ने गुरुवार शाम ट्वीट कर अपनी पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना से खुले आम माफी मांगते हुए कहा कि मेरे पेट पर लात मत मारो। आइये जानते हैं क्‍या है ये मामला-

Akshay Kumar and Twinkle Khanna
Akshay Kumar and Twinkle Khanna 

मुख्य बातें

  • पैडमैन के दो साल पूरे होने पर अक्षय कुमार ने किया ट्वीट
  • ट्वीट में प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्‍ना को टैग करना भूले
  • ट्विंकल खन्‍ना ने मजाक में कर डाली खिंचाई

Akshay Kumar apologises to Twinkle Khanna: बॉलीवुड एक्‍टर ने गुरुवार शाम ट्वीट कर अपनी पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना से खुले आम माफी मांगते हुए कहा कि मेरे पेट पर लात मत मारो। अक्षय ने लिखा, 'प्लीज़ मेरे पेट पर लात मत मारो। टीम को टैग करना भूल गया। अपनी पूरी टीम को टैग करना भूल गया था। यहां अक्षय कुमार पैडमैन फ‍िल्‍म की टीम की बात कर रहे थे। 

बता दें कि अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म पैडमैन को दो साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर अक्षय कुमार ने ट्वीट किया था-'पैडमैन को दो साल पूरे हुए। मुझे इस बात की खुशी है कि हम एक ऐसे मुद्दे को उठाने में कामयाब रहे जिस पर लोग बात करने से कतराते हैं।' इस ट्वीट के साथ अक्षय ने पैडमैन फ‍िल्‍म की दोनों अदाकाराओं सोनम कपूर और राधिका आप्‍टे संग तस्‍वीर शेयर की। इस ट्वीट में वह पैडमैन की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्‍ना और डायरेक्‍टर आर बाल्‍की को टैग करना भूल गए। 

ये है पूरा मामला

इस पर ट्विंकल ने मजाकिया अंदाज में लिखा- अक्षय कुमार तुम पक्का मेरे अगले प्रोडक्शन का हिस्सा नहीं होगे। इसके बाद अक्षय ने उनके माफी मांगी। बता दें कि दो साल पहले आई यह फ‍िल्‍म सेनेटरी पैड्स के इस्‍तेमाल को बढ़ावा देने के सामाजिक विषय को उठाती है। इस फ‍िल्‍म को काफी सराहा गया था और बॉक्‍स ऑफिस पर भी इसे अच्‍छी कमाई की थी। 

अगली खबर