Laxmi Bomb Release: 125 करोड़ रुपए में बिकी अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब, फिर भी हुआ करोड़ों का नुकसान

Akshay Kumar Lakshmi Bomb: अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब सिनेमाघरों के बजाए अब डिजिटल प्लेटफॉर्म में रिलीज होगी। इस फिल्म के डिजिटल राइट्स 125 करोड़ रुपए में बिके हैं।

Laxmi Bomb
Laxmi Bomb 

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का डिजिटल प्लेटफॉर्म में रिलीज होना तय है।
  • फिल्म के डिजिटल राइट्स 125 करोड़ रुपए में बिके हैं।
  • ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी।

मुंबई. अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का फैंस को काफी इंतजार था। ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थीं। हालांकि, लॉकडाउन के कारण सिनेमाघरों में ताला लगा हुआ है। अब फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। लक्ष्मी बॉम्ब को डिजिटल प्लेटफॉर्म में रिलीज किया जाएगा। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने 125 करोड़ रुपए ने खरीदा है। एक ट्रेड एनालिस्ट ने इस खबर को कन्फर्म किया और कहा- 'ये सही है कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म में रिलीज होगी।'

ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक- 'शुरुआत में दोनों के बीच कुछ असहमती थी, लेकिन अब सब मान गए हैं। हालांकि, फिल्म का कुछ प्रोडक्शन का काम अभी पूरा नहीं हुआ है। ऐसे में ये फिल्म अगले महीने रिलीज नहीं होगी।'

इस कारण 125 करोड़ में बिकी लक्ष्मी बॉम्ब 
रिपोर्ट्स के मुताबिक अमूमन बड़ी फिल्मों के डिजिटल राइट्स 60 से 70 करोड़ रुपए में बिकते हैं। हालांकि, ये फिल्म थिएटर के बजाए सीधे डिजिटल में रिलीज हो रही है। ऐसे में लक्ष्मी बॉम्ब को इतनी बड़ी रकम देकर खरीदा गया है। 

ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक अगर ये फिल्म  थिएटर में रिलीज होती तो राधे से क्लैश होने के बावजूद ये 200 करोड़ रुपए बॉक्स ऑफिस में कमा सकती थी। ऐसे में थिएटर के बजाए डिजिटल में रिलीज करने से मेकर्स को नुकसान हुआ है। 

नुकसान नहीं चाहते अक्षय कुमार
रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार नहीं चाहते हैं कि किसी का भी नुकसान हो। हालांकि, उन्हें इस बात की भी चिंता है कि फिल्म छोटे शहर तक भी पहुंचे। ऐसे में जिस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से बात चल रही है उसकी पहुंच वर्ल्ड वाइड है। 

लक्ष्मी बॉम्ब  फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट कियारा आडवाणी हैं। फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेडर का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा अक्षय फिल्म सूर्यवंशी में भी नजर आने वाले हैं। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज टल गई है।

अगली खबर