अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह की 'कठपुतली' का मोशन पोस्टर रिलीज, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

Akshay Kumar - Rakul Preet starrrer Cuttputlli poster out : अक्षय कुमार और रकुलप्रीत सिंह की फिल्म कठपुतली का मोशन पोस्टर आउट हो गया है। इस फिल्म को जैकी भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

rakul preet and akshay kumar
rakul preet and akshay kumar film poster out  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार और रकुल प्रीत की फिल्म का कठपुतली का मोशन पोस्टर आउट
  • तमिल फिल्म रत्सासन का हिंदी रीमेक है कठपुतली
  • कठपुतली ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी

Akshay Kumar - Rakul Preet starrrer Cuttputlli poster out : अक्षय कुमार जल्द रकुल प्रीत सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। रकुल प्रीत और अक्षय कुमार तमिल फिल्म रत्सासन के हिंदी रीमेक कठपुतली में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग मसूरी के सेंट जॉर्ज कॉलेज में हुई है। मेकर्स ने फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है। फिल्म के मोशन पोस्टर में मुख्य कलाकारों का नाम शामिल किया गया है। इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, कठपुतली का खेल शुरू हो रहा है। इस फिल्म को पूजा बैनर के तले जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस कर रहे हैं। बेल बॉटम फेम डायरेक्टर रंजीत एम तिवारी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। रत्सासन में साइको किलर की कहानी को दिखाया गया है जो जवान लड़कियों को अपना निशाना बनाता है, और हमेशा पुलिस से बचने में कामयाब होता है। हालांकि इस फिल्म में क्या अलग देखने को मिलने वाला है इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। फिल्म के रिलीज डेट को लेकर कोई ऐलान नहीं किया गया है।

कठपुतली का मोशन पोस्टर हुआ आउट

ये भी पढ़ें - प्रेग्नेंसी पर बिपाशा बसु ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं- बच्चे की वजह से थी फिल्मों से दूर

इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी और अतरंगी रे भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुई है। कठपुतली के अलावा अक्षय कुमार इमरान हाशमी के साथ सेल्फी में नजर आएंगे। राम सेतु में अक्षय नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिस के साथ मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म 24 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अक्षय ओ माय गॉड 2 में पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और अरुण गोविल के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

रकुल प्रीत सिंह के पास कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना के साथ डॉक्टर जी में नजर आएंगी। उसके अलावा अजय देवगन के साथ थैंक गॉड में दिखाई देंगी।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर