तमिल फ‍िल्‍म कत्‍थी के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे अजय देवगन, बॉक्‍स ऑफ‍िस पर फ‍िर होगी दीपिका पादुकोण से टक्‍कर

हाल ही में अजय देवगन की फ‍िल्‍म तान्‍हाजी और दीपिका पादुकोण की छपाक की टक्‍कर हुई। एक बार फ‍िर अजय देवगन दीपिका पादुकोण से टकराने जा रहे हैं।

Ajay Devgn vs akshay kumar vs deepika padukone
Ajay Devgn vs akshay kumar vs deepika padukone 

बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन की फ‍िल्‍म तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर बॉक्‍स ऑफ‍िस पर धूम मचा रही है। 10 जनवरी को र‍िलीज हुई यह फ‍िल्‍म 275 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर चुकी है। वहीं इस फ‍िल्‍म के साथ रिलीज हुई बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण की फ‍िल्‍म छपाक ढेर हो गई थी। इन दोनों फ‍िल्‍मों की टक्‍कर में दीपिका को भारी नुकसान हुआ था। एक बार फ‍िर अजय देवगन दीपिका पादुकोण से टकराने जा रहे हैं। 

अजय देवगन तमिल फ‍िल्‍म कत्‍थी के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे और इस फ‍िल्‍म की सीधी टक्‍कर होगी दीपिका पादुकोण की फ‍िल्‍म और अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म से। यह फ‍िल्‍म 12 फरवरी 2021 को र‍िलीज होगी। इसी दिन दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्‍या पांडे स्‍टारर फ‍िल्‍म रिलीज होगी। यह फ‍िल्‍म शकुन बत्रा की बायोपिक होगी। इसके दो दिन बाद अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान स्‍टारर अतरंगी रे भी रिलीज होगी। ऐसे में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण और अक्षय कुमार का सामना बॉक्‍स ऑफ‍िस पर होगा।

बता दें कि तमिल फ‍िल्‍म कत्थी 25 अक्‍टूबर 2019 को र‍िलीज हुई थी। इस फ‍िल्‍म में कार्ति, नारायण और धीना लीड रोल में थे। फ‍िल्‍म का निर्देशन लोकेश कानागराज ने किया था। दीवाली के मौके पर रिलीज हुई इस एक्‍शन फ‍िल्‍म ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर काफी शानदार प्रदर्शन किया था।  इस फिल्म में कार्थी एक कैदी की भूमिका में नजर आए थे। उनका चरित्र कट्टर और दुस्साहसी था।  फिल्म अपने शानदार एक्शन सीन्स के बलबूते पहले दिन दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर