छह हफ्ते बाद भी हल्‍की नहीं पड़ी TanhaJi की धार, जानें अजय देवगन की 100वीं फ‍िल्‍म की अब तक की कमाई

TanhaJi Collections: अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की फिल्म तान्हाजी अभी भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म एक महीने 13 दिन बाद भी बॉक्स-ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है।

Tanhaji: the unsung warrior
Tanhaji: The Unsung Warrior 

मुख्य बातें

  • फ‍िल्‍म तान्हाजी बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 45 दिन पूरे कर चुकी है।
  • घरेलू बॉक्‍स ऑफ‍िस पर इतने करोड़ रुपये से तक की कमाई कर चुकी है फिल्म।
  • तान्हाजी साल 2020 की अधिक कमाई करने वाली फिल्म है।

अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर की कमाई के मामले में रुकने का नाम नहीं ले रही है। बता दें कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है। बीते महीने 10 जनवरी को र‍िलीज हुई यह फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 45 दिन पूरे कर चुकी है और घरेलू बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 266.91 करोड़ रुपये से तक की कमाई कर चुकी है। बता दें कि यह फिल्म अजय देवगन के कर‍ियर की हाईएस्ट वर्ल्डवाइड ग्रोसर फिल्म भी साबित हुई है।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म तान्हाजी ने 16वें वीकेंड पर 2 करोड़ की कमाई की है। बता दें कि रिलीज के पहले हफ्ते में फिल्म ने 115.28 करोड़ रुपये की कमाई की थी और अब ये कमाई 266.91 पहुंच गई है। रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले दिनों में घरेलू बॉक्‍स ऑफ‍िस पर फिल्म लगगभ 270-271 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।

फिल्म तान्हाजी सुबेदार तान्हाजी मालुसरे की शौर्यता और वीरता की कहानी कहती है। 'तान्हाजी' अजय देवगन की 100वीं फिल्म है, जो उनके कर‍ियर की हाईएस्ट वर्ल्डवाइड ग्रोसर फिल्म भी साबित हुई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TANHAJI - THE UNSUNG WARRIOR (@tanhajifilm) on

 

फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान ने भी शानदार एक्टिंग की है। बता दें कि ये तान्हाजी अजय देवगन के करियर की ही नहीं बल्कि साल 2020 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है। वहीं इस फिल्म के बाद अजय देवगन अपनी नई फिल्म मैदान की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म फुटबॉल कोच सैयद अब्‍दुल रहीम की बायोपिक है। फिल्म से अजय देवगन का फर्स्ट लुक पहले ही जारी कर दिया गया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

 

बता दें कि कोच सैयद अब्‍दुल रहीम के लुक में अजय देवगन दमदार नजर आए। वहीं ये फिल्म 27 नवंबर 2020 को र‍िलीज होने वाली है। इस फिल्म को अमित रविंद्रनाथ शर्मा  डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म के अलावा अजय देवगन भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर